Thursday, June 27, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 25 जून 2024: मौली को मिली राहुल की गलती की सजा, जानकी मां ने लगाया बड़ा आरोप

मेहंदी वाला घर में मची हलचल है कि शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है। जब से जानकी मां और घरवालों को राहुल और मौली के प्यार का पता चला है, घर में बवाल मचा हुआ है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 26, 2024 14:04 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत घरवालों के राहुल के प्लान की जानकारी लगने से होती है। जैसे ही घरवालों को रोहित राहुल के प्लान के बारे में बताता है, घरवाले गुस्से से भर उठते हैं। मनोज नहीं चाहता कि मौली और राहुल की शादी ऐसे हो, लेकिन फिर उसे लगता है कि उनके पास यही एक रास्ता था। इसी बीच मौली को होश आ जाता है और वह सब देखकर हैरान रह जाती है। वह घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने से इनकार कर देती है। लेकिन, मनोज राहुल का साइड लेता है और उसे मनाने की कोशिश करता है। मौली और राहुल में इस बात को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है। मौली को लगता है कि अगर उसने राहुल से ऐसे शादी की तो वह घरवाले उनसे नाराज हो जाएंगे।

राहुल की जिद से परेशान हुई मौली

राहुल मौली से कहता है कि वह सारे आरोप अपने ऊपर लेने को तैयार है, लेकिन मौली कहती है कि अब दोनों अलग-अलग नहीं हैं। मौली राहुल से परेशान हो जाती है और दूसरी तरफ रति इस बात को लेकर गुस्से में है कि उसकी और राहुल की शादी कैंसिल हो गई। इसी बीच घर के सभी सदस्य मंदिर पहुंचते हैं। दोनों फेरे ही लेने वाले होते हैं कि तभी जानकी मां आती हैं और मौली पर आरोप लगाती हैं कि उसने अपनी कसम तोड़ी है। वह जानकी मां को बात समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह कुछ नहीं सुनतीं। इसी बीच सारे घरवाले मौली को खरी-खोटी सुनाने लगते हैं।

फिर विजय और मनोज में छिड़ी जंग

विजय और मनोज फिर झगड़ा करने लगते हैं। राहुल को लगता है कि उसका फैसला ठीक था, क्योंकि घरवाले उसकी और मौली की शादी के लिए कभी तैयार नहीं  होंगे। सब मौली को रोता छोड़ घर आ जाते हैं। नन्हे और जानकी मां मौली से नाराज हैं और ये देखकर वैभव खुश हो जाता है। विजय आता है और मौली और मनोज की खूब बेइज्जती करता है। तन्वी और स्वरा भी इसमें उसका साथ देती हैं। तन्वी मनोज से कहती है कि मौली ने ही राहुल को भड़काया है, वरना वह कभी भी ऐसा नहीं था। मनोज कहता है कि राहुल बच्चा नहीं है, वह अपनी मर्जी से मौली से शादी करना चाहता था। 

ज्योति ने की जानकी मां से रिक्वेस्ट

मनोज से नाराज विजय उसे उन सब त्याग की याद दिलाता है, जो उसने उसका करियर बनाने के लिए किए थे। ज्योति जानकी मां और नन्हे से मौली-राहुल के रिश्ते को अपनाने की गुजारिश करती है। इसी बीच मौली आती है और पूरी घटना के बारे में बताती है। वह कहती है कि उसे राहुल के प्लान के बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन कोई उसकी बात पर यकीन नहीं करता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement