Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मेहंदी वाला घर 20 जून 2024: तन्वी-स्वरा की वजह से मौली का हुआ अपमान, जानकी मां ने राहुल को दिया आशीर्वाद

मेहंदी वाला घर 20 जून 2024: तन्वी-स्वरा की वजह से मौली का हुआ अपमान, जानकी मां ने राहुल को दिया आशीर्वाद

मेहंदी वाला घर में इन दिनों राहुल और मौली के प्यार के चलते हलचल मची हुई है। मौली से छुटकारा पाने और उसे नीचा दिखाने के लिए स्वरा और तन्वी उसे युवा युक्ति सम्मेलन में लेकर जाती हैं, जहां सुप्रभा उसे खूब खरी-खोटी सुनाती है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 21, 2024 14:19 IST
Mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर।

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मौली और राहुल के रोमांस से होती है। राहुल मौली के हाथों को किस करता है और कहता है कि अब तुम मेरी हो। इसी बीच स्वरा जानकी को न्यूजपेपर दिखाती है और तन्वी उसे सामूहिक विवाह के बारे में बताती है। स्वरा कहती है कि हम यहां मिनी के लिए लड़का ढूंढ सकते हैं। जानकी दोनों को मिनी को अपने साथ ले जाने की अनुमति दे देती है। दूसरी तरफ गोलू कहता है कि उसे मौली और राहुल की शादी मुश्किल लगती है, लेकिन रोहित कहता है कि वह इसे पॉसिबल करने की हर कोशिश करेगा। गोलू कहता है कि मौली कभी घरवालों के खिलाफ नहीं जाएगी, तो जवाब में रोहित कहता है कि दोनों को हार नहीं मानना चाहिए। जानकी मां राहुल को आशीर्वाद देती हैं और विजय उसे लंदन की टिकट देता है। राहुल मौली को देखकर मुस्कुराता है।

लंदन के लिए निकला राहुल

रति राहुल से कहती है कि उसे घर से अपना कुछ सामान लेना है। मनोज राहुल को गले लगाता है और मौली राहुल को देखकर रोने लगती है। राहुल को लगता है कि वह मौली को जंग के मैदान में अकेला छोड़ रहा है। वह मनोज से उसका ख्याल रखने को कहता है। दूसरी तरफ स्वरा और तन्वी मौली से कहती हैं कि वह युवा युक्ति सम्मेलन में मिनी के लिए दूल्हा तलाश करने जा रही हैं, लेकिन मिनी उनके कहने पर नहीं आएगी। इसमें वह मौली की मदद मांगती हैं और उसे भी साथ चलने को कहती हैं। मौली इसके लिए तैयार हो जाती है और दोनों के साथ युवा युक्ति सम्मेलन में जाती है।

मौली के साथ सम्मेलन में पहुंची मिनी

इवेंट में मौली मिनी को लेकर पहुंचती है। स्वरा मौली को वहीं बैठने को कहती है। तन्वी उससे कहती है कि तुम तलाकशुदा हो, इसलिए तुम्हे कोई रिश्ता नहीं मिलेगा। इसी बीच राहुल भी सम्मेलन में पहुंच जाता है। राहुल को देखकर मौली हैरान रह जाती है। वह कहता है कि वह यहां अपने लिए लड़की देखने आया है। वह उसके साथ फ्लर्ट करता है, लेकिन तभी मौली को समझ आता है कि वह सपना देख रही थी। वह राहुल को मैसेज करती है। तभी तन्वी मौली का फॉर्म देती है, एक आदमी उसका नाम पुकारता है। मौली सोचती है कि वो उसका नाम क्यों पुकार रहा है। मिनी पूछती है कि क्या उसने अपना नाम दिया था। तभी शख्स बोलता है कि सॉरी मैं मौली के बारे में जरूरी जानकारी देना भूल गया। मौली तलाकशुदा है।

सम्मेलन में मौजूद औरतें पड़ीं मौली के पीछे

तभी वहां मौजूद सभी औरतें मौली के पास पहुंचती हैं और उसे खरी-खोटी सुनाने लगती हैं। तन्वी मौली से कहती है कि क्या अब उसे समझ आया कि तलाशुदा लड़कियों के बारे में समाज क्या सोचता है। मौली का अपमान होता है। तन्वी कहती है बहुत हुआ। मौली सब सुनकर रोने लगती है.तन्वी कहती है कि मौली यहां गलती से आ गई है, वह किसी और हॉल में जाने वाले थे। वह जैसे ही मौली को ले जाने लगती है तो मौली उससे अपना हाथ छोड़ने को कहती है।

सुप्रभा ने मौली को सुनाई खरी-खोटी

इसी बीच सुप्रभा और विक्की वहीं पहुंच जाते हैं। सुप्रभा कहती है कि उसे बदला लेने का मौका मिल गया है। वह स्टेज पर जाती है और कहती है कि मौली बहुत चालाक है। उसने मुंबई में एक लड़के को फंसाया, वो लड़का उसे पसंद नहीं करता था और शादी की पहली रात ही उसे छोड़कर चला गया। उसकी आदत है सबको ज्ञान देना। स्वरा और तन्वी एक-दूसरे की तरफ देखती हैं। मौली कहती है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था, पूरा परिवार उसकी वजह से बेइज्जत हो रहा है। इस पर तन्वी कहती है कि ये सब तुम्हारी वजह से हो रहा है, तुमने मुझे ये करने पर मजबूर किया।

राहुल करेगा मौली से शादी

सुप्रभा मौली से कहती है कि तुम्हारा तलाक तुम्हारी पहचान है। ये सब सुनकर मौली रोने लगती है, तभी राहुल आता है और कहता है कि मैं मौली से शादी करूंगा। सब राहुल की तरफ देखते हैं। स्वरा कहती है कि राहुल तो लंदन जा रहा था, फिर वो यहां कैसे आया। तभी मिनी हंसती है और याद करती है कि कैसे उसने राहुल को कॉल करके इन सबके बारे में उसे बता दिया था। राहुल मौली का हाथ पकड़ता है और कहता है कि वह मौली से शादी करेगा। वह कहता है, मैं राहुल अग्रवाल हूं और कुंवारा हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement