Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मेहंदी वाला घर 19 जून 2024: राहुल को लंदन भेजना चाहता है विजय, तन्वी ने मौली को दिया ताना

मेहंदी वाला घर 19 जून 2024: राहुल को लंदन भेजना चाहता है विजय, तन्वी ने मौली को दिया ताना

राहुल देखता है कि मौली ने चुपचाप उसके लिए व्रत रखा है, ऐसे में वह उसका व्रत खुलवाने के लिए तैयारी करता है। दोनों एकसाथ अपना व्रत तोड़ते हैं और जानकी मां ये सब देखकर नाराज हो जाती हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 20, 2024 14:49 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर

मेहंदी वाला एपिसोड के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत तन्वी और मौली के साथ होती है, जहां तन्वी मौली को ताने मारती है। वह अजन्ता से कहती  है कि मौली के चलते ही मानस घर छोड़कर गया है। राहुल तन्वी को मौली पर कमेंट करते सुन लेता है और वह मौली का साइड लेता है, इससे तन्वी बुरी तरह चिढ़ जाती है। वहीं रति छुपकर इन सबका लुत्फ उठाती है। रात में राहुल मौली के लिए रोमांटिक माहौल बनाता है। राहुल देखता है कि मौली ने चुपचाप उसके लिए व्रत रखा है, ऐसे में वह उसका व्रत खुलवाने के लिए तैयारी करता है। दोनों एकसाथ अपना व्रत तोड़ते हैं और जानकी मां ये सब देखकर नाराज हो जाती हैं।

राहुल-मौली के रिश्ते से परेशान है तन्वी

तन्वी और विजय आपस में बात करते हैं कि वह इस परिस्थिति को कैसे संभालें। स्वरा भी इस बातचीत में शामिल हो जाती है। वह दोनों को इस बात का दिलासा दिलाती है कि वह मौली और राहुल को अलग करने में अपना एड़ी-चोटी का जोर लगा देगी। जानकी मां विजय और तन्वी को चेतावनी देती हैं और विजय से कहती है कि कोई भी बहाना देकर वह राहुल को लंदन भेज दे। साथ ही वह ये भी कहती हैं कि वह मनोज से कहकर किसी तरह मौली को भी घर से दूर भेज देंगी।

लंदन वापस जाएगा राहुल

दूसरे दिन विजय राहुल को रेस्टोरेंट का लाइसेंस रिन्यू कराने का बहाना देकर लंदन वापस जाने को कहता है। राहुल कहता है कि वह इसके बारे में पहले मौली से बात करेगा,तभी कोई फैसला लेगा। ये सुनकर विजय और तन्वी को गुस्सा आ जाता है। लेकिन, राहुल मौली से बात करने चला जाता है। राहुल जैसे ही मौली से लंदन जाने की बात कहता है वह दुखी हो जाती है,लेकिन स्थिति को समझते हुए वह राहुल को लंदन जाने को कहती है।

स्वरा को मिला समस्या का हल

राहुल इस बात को लेकर टेंशन में है कि जब वह चला जाएगा तो परिवार वाले मौली से कैसा बर्ताव करेंगे, लेकिन मौली को घरवालों पर भरोसा है। उसे भरोसा है कि सब ठीक हो जाएगा। दूसरी तरफ तन्वी राहुल और मौली के प्यार को लेकर दुखी है। वह स्वरा से कुछ करने को कहती है, ताकि उसे मौली से छुटकारा मिल जाए। वह कहती है कि वह मौली और राहुल के रिश्ते को और नहीं झेल सकती। तभी स्वरा शहर में होने जा रहे सामूहिक विवाह का विज्ञापन देखती है और तन्वी से कहती है कि उसे समस्या का हल मिल गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement