Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

हरफनमौला 'भाग्यलक्ष्मी' एक्टर ने परफॉर्मेंस के बीच ली अंतिम सांस, स्टेज पर ही गई जान

टीवी और थिएटर की दुनिया के दिग्गज एक्टर सतीश जोशी का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करते हुए आखिरी सांस ली। फैंस उनके निधन की खबर सुनने के बाद से ही काफी हैरान-परेशान हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 13, 2024 8:29 IST
Satish joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सतीश जोशी।

मराठी सिनेमा से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। दिग्गज अभिनेता सतीश जोशी का निधन हो गया है। इस खबर ने मराठी फिल्म जगत के लोगों को काफी निराश किया है। उनके मित्र राजेश देशपांडे ने उनकी मौत की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से की है। उन्होंने बताया कि रंगोत्सव के मंच पर ही सतीश जोशी ने अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर ने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया है। अचानक हुई मौत से सभी हैरान हैं। 

दोस्त ने दी निधन की जानकारी

सोशल मीडिया पर भी फैन्स ने सतीश जोशी को श्रद्धांजलि दी है। उनके दोस्त राजेश देशपांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, 'हमारे वरिष्ठ मित्र अभिनेता सतीश जोशी ने आज रंगोत्सव में मंच पर दुखद निधन से पहले अभिनय किया था।' उन्होंने बताया कि उनकी मौत सुबह 11 बजे के करीब हुई। अंतिम सांस लेने से पहले भी वो अपनी परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित थे।

सतीश जोशी का करियर

सतीश जोशी कई धारावाहिकों के जरिये महाराष्ट्र के घर-घर तक पहुंचे। उन्होंने हर परिवार में अफनी अलग जगह और पहचान बना ली थी। उन्होंने ज़ी मराठी चैनल पर 'भाग्यलक्ष्मी' सीरियल में अहम भूमिका निभाई थी। इस रोल को दर्शकों ने खास तौर पर पसंद किया और उन्हें लोकप्रिय भी बनाया। इसी तरह उन्होंने कई नाटकों और फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीता है। वो एक हरफनमौला कलाकार थे। 

सृजनोत्सव के दौरान ही गई जान

वीरेंद्र प्रधान द्वारा निर्देशित अधिकांश धारावाहिकों में सतीश जोशी को कास्ट किया गया था। साहित्य संघ के नाटक 'मच्छकटिका' में भी काम किया। ऐसे में उनके निधन की खबर सुनकर सभी कलाकारों को बड़ा झटका लगा है। इससे पहले भी कई कलाकारों ने मंच पर आखिरी सांस ली है। सतीश जोशी का भी रामभूमि पर दीक्षांत समारोह सृजन द क्रिएशन की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित किया जा रहा था। इस कार्यक्रम में सतीश जोशी भी शामिल हुए। जब सृजनोत्सव चल रहा था तभी उनका निधन हो गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement