Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. क्या अनुपमा को टक्कर देंगे ये शोज? टीवी पर होने जा रही है इन 8 नए सीरियल्स की एंट्री

क्या अनुपमा को टक्कर देंगे ये शोज? टीवी पर होने जा रही है इन 8 नए सीरियल्स की एंट्री

टीवी सीरियल्स के शौकीन फैन्स के लिए हम खुशखबरी लेकर आए हैं। वो खुशखबरी ये है कि जल्द ही टीवी पर 8 नए शोज की एंट्री होने वाली है। जिसमें से कई के प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गए हैं तो कुछ की टेलीकास्ट का डेट्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 28, 2024 8:08 IST
 8 new shows to be launched - India TV Hindi
Image Source : DESIGN अनुपमा को टक्कर आ रहे ये नए शोज

इन दिनों टीवी की दुनिया में हर तरफ ‘अनुपमा’ का ही जलवा देखने को मिल रहा है। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो लंबे समय से पहले स्थान पर विराजमान है। लेकिन जल्द ही टीवी पर रोमांटिक से लेकर रियलिटी तक 8 नए शोज शुरू होने वाले हैं।ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इन शोज के आने के बाद भी क्या अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर अपनी जगह बनाए रख पाती है या नहीं। देखिए कौन- कौन से शो का नाम है इस लिस्ट में शामिल। 

‘मंगल लक्ष्मी’

सबसे पहले बात करते है सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ की जो बीते दिन 27 फरवरी से कलर्स टीवी पर ऑन एयर हो चुका है।इस शो से लंबे समय बाद ‘दीया और बाती’से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने कमबैक किया है। 

‘उड़ने की आशा है’

वहीं 11 मार्च से ‘उड़ने की आशा है’ शो ऑन एयर होगा। इस शो में कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा की जोड़ी नजर आएगी।शो में इनके बीच जबरदस्त लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

‘मैडनेस मचाएंगे’

इस लिस्ट में सोनी टीवी के ही दूसरे रियलिटी शो ‘मैडनेस मचाएंगे’ का नाम शामिल है। ये एक कॉमेडी शो होगा, जिसमें हुमा कुरैशी नजर आएंगी। शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद फैन्स के बीच इस शो को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

‘हमारा प्यार खट्टा मीठा’

वही टीवी पर लव स्टोरी दिखाने के लिए एक और सीरियल आ रहा है, जिसका नाम है ‘प्यार हमारा खट्ठा मीठा’। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरियल के लिए कास्ट को फाइनल कर लिया है। दावा है कि इस शो में अविनाश मिश्रा और आरची सचदेवा की जोड़ी नजर आएंगी।

‘बादल के पांव है’

ख़बरों के मुताबिक रवि दुबे सरगुन मेहता एक और सीरियल लाने वाले हैं, जिसका नाम 'बादल के पांव है' है। हालांकि अभी इस शो का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस शो में आकाश आहूजा और अमनदीप सिद्धू लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

‘सुपरस्टार सिंगर‘

सोनी टीवी ने अपने नए रियलिटी शो का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम ‘सुपरस्टार सिंगर’ है। इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जिसमें इंडियन आइडल से मशहूर हुए कई सिंगर नजर आ रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’

वहीं रोहित शेट्टी भी अपने रियलिटी शो खतरों के ‘खिलाड़ी सीजन 14’ का ऐलान कर चुके हैं। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आकर रोहित शेट्टी ने शो की जानकारी दी थी।जल्द ही ये शो टीवी पर एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहा है। 

‘नागिन 7’ 

एकता कपूर का सुपरनैचुरल पावर से भरा हुआ शो ‘नागिन 7’ को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही है।दावा किया जा रहा है कि मेकर्स इस शो पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इस सीरियल का ऑफिशियली ऐलान हो सकता है।

ये भी पढ़ें:

देवोलीना भट्टाचार्जी ने की अपनी मैरिड लाइफ पर बात, बताया शहनवाज शेख संग शादी के बाद कितनी बदल गई ज़िंदगी

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी...फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement