Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. टीवी एक्ट्रेस अस्पताल में हुईं भर्ती, तस्वीर देख फैंस हुए परेशान, गंभीर बीमारी से हुआ हाल बेहाल

टीवी एक्ट्रेस अस्पताल में हुईं भर्ती, तस्वीर देख फैंस हुए परेशान, गंभीर बीमारी से हुआ हाल बेहाल

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक माही विज ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख फैंस परेशान हो रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने के पीछे की असल वजह भी बताई है और हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि सच में हालत बहुत खराब हो गई थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 04, 2024 16:25 IST
Mahhi Vij- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM माही विज अस्पताल में हुईं भर्ती

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री माही विज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सोशल मीडिया पर अस्पताल के बिस्तर से अपनी हैरान कर देने वाली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद से उनके प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है। गुरुवार, 3 अक्तूबर को अभिनेत्री ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद से वह अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने के पीछे की वजह बताते हुए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट फैंस को दी है। अभिनेत्री माही विज को चिकनगुनिया के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (चिकनगुनिया) मच्छरों से फैलने वाली एक वायरल बीमारी है, जिसके कारण तेज बुखार और जोड़ों में बहुत दर्द होने लगता है।

माही विज ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में माही अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है। फोटो के साथ उन्होंने कुछ नहीं लिखा। अपनी खुद की स्वास्थ्य समस्याओं के बीच, माही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने बीमार पिता की देखभाल करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह बड़े प्यार से उनकी देखभाल करती नजर आईं। वो उन्हें नहलाती हुए, उनके नाखून काटती हुई और लगातार उनकी देखभाल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Mahhi Vij

Image Source : INSTAGRAM
माही विज ने अस्पताल से शेयर किया तस्वीर

एक्ट्रेस की तस्वीर देख फैंस हुए परेशान 

माही विज की ये तस्वीर देखने के बाद से लोग उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग ये भी सवाल कर रहे हैं कि अभी तक वो ठीक थीं। एकदम से वह अचानक बीमार कैसे हो गईं। वहीं तस्वीर में एक्ट्रेस काफी कमजोर भी दिखाई दे रही हैं। माही अस्पताल के बेड सफेद कपड़े में बेठ हुए बाहर देखते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है। 

कौन है माही विज?

माही विज 'लाल इश्क', 'ससुराल सिमर का', 'लागी तुझसे लगन', 'बालिका वधू' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अभिनेता और टेलीविजन होस्ट जय भानुशाली से शादी की है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम तारा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement