Friday, July 05, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस ने फेक बेबी बंप पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर दिया सबूत

दृष्टि धामी ने अपने लोटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया, जिन्होंने उनके बेबी बंप को फेक बताया था। वहीं अब टीवी की मधुबाला ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज सबूत के तौर पर शेयर करते हुए ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 04, 2024 12:17 IST
Drashti Dhami- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस ने फेक बेबी बंप पर तोड़ी चुप्पी

'मधुबाला' फेम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका जल्द ही अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाले हैं। इस वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बेबी बंप को छिपाकर रखने पर उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। उनके फेक बेबी बंप को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है, जिसके बाद उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फेक बेबी बंप पर हो रही चर्चा पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

फेक बेबी बंप पर तोड़ी चुप्पी

टेलीविजन स्टार दृष्टि धामी ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया है। प्रेग्नेंट दृष्टि धामी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फेक बेबी बंप की खबर को खारिज करते हुए सबूत के तौर पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें लिखा, 'वीडियो में दिख रही तस्वीरें इस बात का सबूत कि मेरा बेबी बंप सिर्फ़ एक बड़ा लंच नहीं है। जो लोग मुझसे पूछ रहे हैं, क्या अब आप मेरा बेबी बंप  देख सकते हैं?'

दृष्टि धामी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

27 जून, 2024 को दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की झलकियों को कैद करते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस 'मैं मां बनने वाली हूं' लिखी हुई टी-शर्ट और कैज़ुअल ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। वहीं लेटेस्ट वीडियो में दृष्टि अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही कपल ने ये भी बताया था कि दोनों अक्टूबर में अपने बेबी का वेलकम करने वाले हैं।

इस दिन होगी दृष्टि धामी की डिलीवरी

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने 2015 में शादी की और हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशखबरी शेयर करते हुए बताया था कि वो इस साल मम्मी-पापा बनाने वाले हैं। वहीं दृष्टि ने ये भी खुलासा किया था कि डिलीवरी अक्टूबर 2024 में हो सकती है। बात करें दृष्टि के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार गुलशन देवैया के साथ 'दुरंगा' सीरीज में नजर आई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement