Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इस एक्टर ने कहा अलविदा, ऐसी हुई विदाई, देखे वीडियो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इस एक्टर ने कहा अलविदा, ऐसी हुई विदाई, देखे वीडियो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को एक और एक्टर ने अलविदा कह दिया है। इस खबर के बाद दर्शकों को जबरदस्त झटका लगा है। वहीं, मेकर्स ने रिप्लेस करने वाले नए एक्टर का चेहरा भी रिवील कर दिया है। टप्पू सेना से एक और पुरा किरदार गोली बदल गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 27, 2024 6:56 IST
Kush Shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता' को इस एक्टर ने कहा अलविदा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से टीवी पर राज कर रहा है। वहीं लंबे समय से ये शो विवादों में भी रहा है। कई कलाकार शो छोड़कर फिर से जुड़ चुके हैं। वहीं दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के बाद शैलेष लोढा, नेहा मेहता, भव्य गांधी, निधि भानुशाली, झील मेहता, राज अनादक और जेनिफर मिस्त्री के बाद अब एक और एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है। दर्शकों का सबसे पसंदीदा गोली ने 'तारक मेहता' छोड़ दिया है, जिसका किरदार कुश शाह ने निभाया था। कुश शाह का शूटिंग सेट फेयरवेल वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरी स्टार कास्ट और शो के मेकर असित मोदी भी दिखाई दे रहे हैं।

कुश शाह ने छोड़ा तारक मेहता

जुलाई 2008 में जब शो शुरू हुआ था तब से ही टप्पू सेना के गोली उर्फ कुश शाह इस शो से जुड़ने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट ने अब अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है। कुश शाह अब आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इस एक्टर ने शो को 16 साल दिए हैं। एक्टर के अचानक जाने से हर कोई हैरान है। आने वाले एपिसोड में कुश अपने किरदार को अलविदा कहते हुए दिखाई देंगे। वहीं कुश शाह का एक वीडियो मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें उन्हें सेट पर एक शानदार फेयरवेल पार्टी दी है। वीडियो में गोली एक स्कूटी पर बैठकर गोकुलधाम सोसायटी में एंट्री करते हैं और अपनी जर्नी के बारे में बताते हैं।

कुश शाह की हुई विदाई

कुश शाह वीडियो में कहते हैं कि,'जब यह शो शुरू हुआ था जब आप और मैं पहली बार मिले थे, तब मैं बहुत छोटा था। तब से आपने और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूरे परिवार ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। मेरा बचपन यहीं बीता है और सबसे खास बात मैं इस खूबसूरत जर्नी के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं।' वहीं कुश शाह को विदाई के समय केक काटते वक्त आप वीडियो में इमोशनल होते हुए भी देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement