Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद बनेगी मां, मैटरनिटी वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद बनेगी मां, मैटरनिटी वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति राहुल नागल के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की। प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा ने अपना मैटरनिटी वीडियो शेयर करते हुए उन लोगों को करारा जवाब दिया जो बोल रहे थे कि उनकी प्रेग्नेंट होने की खबर फेक है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 15, 2024 19:18 IST
Shraddha Arya Announces Pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीवी एक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद बनेगी मां

श्रद्धा आर्या जो इन दिनों जी टीवी के 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार निभा रही हैं। टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राहुल नागल संग रोमांटिक और यूनिक तरीके से प्रेग्नेंसी की घोषणा की। साथ ही कपल ने अपना पहला मैटरनिटी वीडियो भी शेयर कर दिया है, जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री और उनके पति राहुल नागल एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धा ने अपने पति राहुल के साथ पहला मैटरनिटी वीडियो भी शेयर किया है जो समुद्र पर शूट किया गया है।

Related Stories
 Kundali Bhagya Preeta aka Shraddha Arya share baby photo after alia bhatt on her instagram handle w- India TV Hindi

Shraddha Arya: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दी खुशखबरी! सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

प्रेग्नेंट है श्रद्धा आर्या

मैटरनिटी वीडियो में श्रद्धा आर्या को अपने पति राहुल के साथ डांस करते हुए अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा जा सकता है। कपल के बीच के इस प्यारे पल को समुद्र तट पर रखे एक छोटे गोल शीशे और प्रेग्नेंसी किट में देखा जा सकता है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने लिखा, 'हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।' जैसे ही श्रद्धा ने यह वीडियो शेयर किया, उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने उनपर प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करना शुरू कर दी। कृष्णा मुखर्जी, रश्मि देसाई, माही विज, अनीता हसनंदानी और कई अन्य लोगों ने इस कपल को बधाई दी और उनके पोस्ट पर दिल खोलकर शुभकामनाएं दीं।

श्रद्धा आर्या ने शेयर किया मैटरनिटी वीडियो

श्रद्धा आर्या मैटरनिटी वीडियो में खूबसूरत पेस्टल गुलाबी रंग की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं। कई दिनों से अफवाहें थी कि वो प्रेग्नेंट हैं। वहीं कुछ लोग इस फेक न्यूज भी बता रहे थे। वहीं श्रद्धा आर्या ने पति राहुल नागल के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा कर सबका मुंह बंद कर दिया है। राहुल नागल और श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर, 2021 शादी की थी और अब तीन साल बाद वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। आपको बता दें कि, छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार निभा रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement