Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस,'कुमकुम भाग्य' शो में आई थीं नजर

नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस,'कुमकुम भाग्य' शो में आई थीं नजर

टीवी इंटस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। मशहूर टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री आशा शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहीं, उन्होंने 88 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। 'कुमकुम भाग्य' फेम आशा शर्मा ने इस शो में दादी का करिदार निभाया था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 25, 2024 17:19 IST
Kumkum Bhagya- India TV Hindi
Image Source : X नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस

मनोरंजन जगत से आए दिन दुखद खबर सामने आती रहती है। इस बीच टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई है, जिससे आपको तगड़ा झटका लगने वाला है। खबर है कि 'कुमकुम भाग्य' की मशहूर टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन हो गया है। सीरियल में उन्होंने दादी के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। आशा शर्मा को ओम राउत की 'आदिपुरुष' में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था, जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में थे।

नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस

लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेत्री आशा शर्मा का रविवार 25 अगस्त को निधन हो गया। उन्हें लंबे समय से चल रहे डेली शो 'कुमकुम भाग्य' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था। मशहूर टीवी अभिनेत्री आशा के निधन की खबर आज CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने अपने के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर की है। आशा शर्मा टेलीविजन और फिल्म जगत का वो नाम है जिसे सुनते ही उनका मुस्कुराता चेहरा आंखों के सामने आ जाता है। इस साल अक्टूबर में उनकी उम्र 88 साल हो जाती।

आशा शर्मा की मौत कारण

CINTAA ने आशा शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट 25 अगस्त, 2024 को दोपहर 3:01 बजे पोस्ट किया गया था। उन्होंने लिखा, '#cintaa आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है।' बता दें कि अभी तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है। आशा को फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में मां और दादी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थी। उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म 'दो दिशाएं' में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली थी, जिसमें प्रेम चोपड़ा, अरुणा ईरानी और निरूपा रॉय जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आए।

ये थी आशा शर्मा की आखिरी फिल्म

आशा शर्मा 'मुझे कुछ कहना है', 'प्यार तो होना ही था' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थी। उन्हें आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। वह 'कुमकुम भाग्य', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'एक और महाभारत' जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement