Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर बने करण वीर मेहरा, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर बने करण वीर मेहरा, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करण वीर मेहरा बन चुके हैं। उन्होंने प्राइज मनी के साथ-साथ एक टोयोटा अर्बन की चमचमाती कार भी जीत ली है। ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट, वेदांग रैना के अलावा भारती सिंह जैसे सितारे शामिल हुए थे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 29, 2024 23:52 IST
Karan Veer Mehra - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV करण वीर मेहरा बने खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर

रोहित शेट्टी के मोस्ट पॉपुर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को उसका विनर मिल गया। करण वीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उन्हें प्राइज मनी के साथ-साथ एक टोयोटा अर्बन की चमचमाती कार भी जीती है। फाइनल में करण वीर का मुकाबला अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ से था। सभी को पछाड़ते हुए करण वीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर बन गए हैं। उनकी ट्रॉफी के साथ फोटो भी सामने आ गई है।

करण वीर मेहरा ने जीती ट्रॉफी

सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए करण वीर मेहरा ने मशहूर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। ग्रैंड फिनाले के फाइनल स्टंट में करण वीर ने हर खतरनाक स्टंट को बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया। शो जीतने पर करण वीर को शो की ट्रॉफी, प्राइज मनी और एक कार भी मिली। टीवी एक्टर करण वीर मेहरा इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बना चुके हैं। पूरे सीजन में उन्होंने सारे टास्क शिद्दत से निभाए। हर स्टंट में उन्होंने अपनी ताकत और हुनर का अनोखे अंदाज में परिचय दिया। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में करण वीर मेहरा, अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ ने अपनी जगह बनाई थी। 29 सितंबर को शो के विनर का एलान हुआ।

ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

करण वीर मेहरा ने सिर्फ 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी ही नहीं जीती बल्कि उन्हें 20 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिली है। इसके अलावा एक टोयोटा अर्बन कार भी जीती। करण ने शो में हर स्टंट और टास्क को बहुत ही धमाकेदार तरीके से किया है। वो जिस स्पीड से टास्क करते थे। उसे साफ पता चलता था कि उनमें जीतने की भूख थी। इधर रोहित शेट्टी ने शो के विनर का ऐलान किया। उधर करण वीर मेहरा ने इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी के साथ फोटो पोस्ट कर दी। ये तस्वीर बता रही  कि वो कितनी शिद्दत से इस शो को जीतने की कोशिश कर रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement