Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Khatron Ke Khiladi 14 को मिला दूसरा फाइनलिस्ट, करण वीर मेहरा के बाद इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला दूसरा फाइनलिस्ट, करण वीर मेहरा के बाद इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला सेमीफाइनल एपिसोड आज टेलीकास्ट किया गया, जिसमें फाइन में एंट्री करने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। वहीं करण वीर मेहरा के बाद अब रोहित शेट्टी के शो में शालीन भनोट दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 21, 2024 23:57 IST
Shalin Bhanot Becomes Second Finalist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शालीन भनोट रोहित शेट्टी के शो के दूसरे फाइनलिस्ट बने

'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेमीफाइनल वीक के पहले एपिसोड (21 सितंबर) में कंटेस्टेंट्स को फिनाले में दूसरा स्थान हासिल करने के लिए बहुत मुश्किल स्टंट करते हुए दिखाया गया। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करण वीर मेहरा टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर पहले ही KKK 14 के पहले फाइनलिस्ट बन चुके हैं। वहीं आज रात के एपिसोड में शालीन भनोट ने अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया और रोहित शेट्टी के शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए। टीवी के मशहूर एक्टर शालीन भनोट ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

KKK 14 को मिले दूसरे फाइनलिस्ट

'खतरों के खिलाड़ी 14' के एपिसोड की शुरुआत में रोहित शेट्टी ने शो में ट्विस्ट लाते हुए कंटेस्टेंट्स को बताया कि दिन के अंत तक एक और फाइनलिस्ट का नाम सामने आ जाएगा। पहला स्टंट गश्मीर महाजनी, सुमोना चक्रवर्ती और निमृत कौर अहलूवालिया ने किया। तीनों ने स्टंट पूरा किया और गश्मीर ने कम समय में इसे पूरा करके जीत हासिल की। दूसरा टास्क पार्टनर स्टंट था जो नियति फतनानी और शालीन भनोट ने मिलकर पानी पर स्टंट किया और इसे पूरा किया। दुर्भाग्य से, कृष्णा श्रॉफ और अभिषेक कुमार इसे पूरा करने में असफल रहे और टास्क हार गए।

शालीन भनोट बने रोहित शेट्टी के शो के दूसरे फाइनलिस्ट

दिन के आखिरी स्टंट में नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट एक दूसरे के खिलाफ खेलते दिखाई दिए। नियति और गश्मीर इसे पूरा करने में विफल रहे और एक और तीन झंडे लगा पाए। शालीन तीसरे स्थान पर रहे और उन्होंने इसे पूरा किया। रोहित शेट्टी ने रिजेल्ट की घोषणा की और शालीन भनोट को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में घोषित किया।

KKK 14 के अगले एपिसोड में क्या होगा?

आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों से खास संदेश मिलेंगे। निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, नियति फतनानी, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार और सुमोना चक्रवर्ती अभी भी शो के फाइनलिस्ट बनने की रेस में हैं। KKK 14 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड अगले वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement