Friday, June 28, 2024
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 14' के रोहित शेट्टी ने दिखाई हैरतअंगेज स्टंट की झलक, दूसरी तस्वीर देख नहीं होगा विश्वास

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और 'खतरों के खिलाड़ी' के होस्ट रोहित शेट्टी ने सीजन 14 के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रोमानिया में ली गई इन तस्वीरों ने स्टंटमैन के तौर पर उनके शुरुआती दिनों की यादों को ताजा कर दिया है। रोहित शेट्टी को दूसरी तस्वीर में हैरतअंगेज स्टंट करते देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 21, 2024 16:44 IST
Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी बने खतरों के खिलाड़ी।

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि होस्ट रोहित शेट्टी भी इस शो की वजह से खूब चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने दर्शकों को सीजन 14 में जबरदस्त एक्शन का स्वाद चखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल रोमानिया में शूटिंग कर रहे मेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके 'स्टंटमैन' के दिनों की यादें ताजा हो गई हैं। कंटेस्टेंट्स के बाद सोशल मीडिया पर अब रोहित शेट्टी भी अपने पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं।

रोहित शेट्टी ने किया हैरतअंगेज स्टंट

रोहित शेट्टी पहली तस्वीर में सेट पर आराम से टहलते हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वे एक ट्रक और जलती हुई कार पर एक साहसिक और हैरतअंगेज स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। शेट्टी ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, 'खतरों के खिलाड़ी के रॉ और असली स्टंट... यही मुझे अपने शो के बारे में पसंद है... यह मुझे एक स्टंटमैन के रूप में अपने जवानी के दिनों को फिर से जीने का मौका देता है। मुझे मेरा स्टंटमैन लुक याद आ जाता है।'

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगा कंटेस्टेंट्स का दमखम

यह पहली बार नहीं है जब रोहित शेट्टी ने अपने शो में दिखाए जाने वाले खतरनाक स्टंट के लिए अपना प्यार जताया है। 'गोलमाल' और 'सिंघम' फ्रैंचाइज़ जैसी अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी को 'खतरों के खिलाड़ी' का हाई-ऑक्टेन माहौल बहुत पसंद है। फियर फैक्टर फॉर्मेट पर बेस्ड इस स्टंट रियलिटी शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को शारीरिक और मानसिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने डर पर काबू पा सके।

खतरों के खिलाड़ी 14 के बारें

रोहित शेट्टी ने 2014 से अक्षय कुमार की जगह 'खतरों के खिलाड़ी' की मेजबानी की है। वह ये शो 10 साल से होस्ट कर रहे हैं। प्रशंसक बेसब्री से 'खतरों के खिलाड़ी 14' के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उन्हें हैरतअंगेज स्टंट और मजेदार टास्क देखने को मिलने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement