Tuesday, September 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Khatron Ke Khiladi 14 में गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट की हुई हाथापाई, बाकी कंटेस्टेंट्स का ऐसा है हाल

Khatron Ke Khiladi 14 में गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट की हुई हाथापाई, बाकी कंटेस्टेंट्स का ऐसा है हाल

'खतरों के खिलाड़ी 14' सबसे चर्चित रियलिटी टीवी शो रहा है। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो में इस बार गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट के बीच बहुत ही खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है। यहां देखें पिछले तीन हफ्तों का कंटेस्टेंट्स रिपोर्ट कार्ड कैसा रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 09, 2024 21:10 IST
Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई हाथापाई

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेट पर शालीन भनोट और गश्मीर महाजनी के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी। बहसबाजी के दौरान दोनों एक-दूसरे को गुस्से में धक्का देते हैं और उनकी ये लड़ाई फुटेज कैमरे में कैद हो जाती है। सोसल मीडिया पर निर्माताओं ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शालीन और गश्मीर आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। क्रू मेंबर गश्मीर महाजनी को कहीं इंतजार करने के लिए कहता है, जिससे वह और गुस्सा हो जाता है और वह टीम के लोगों को धक्का दे देता है। वहीं शालीन भनोट दोनों के बीच आते हैं और उसे शांत होने के लिए कहते हैं। इसी बीच गश्मीर गुस्से में शालीन से कहते हैं, 'तू हर बार बीच में मत आ। कैमरा ऑन नहीं है शालीन।'

KKK 14 के कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट कार्ड

'खतरों के खिलाड़ी 14' को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। शो की टीआरपी पिछले सीजन की तरह शानदार नहीं रही है, लेकिन शो में हो रहे स्टंट और टास्क के कारण चर्चित रहा है। इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेमी फाइनल से पहले यहां देखें कंटेस्टेंट्स का रिपोर्ट कार्ड कैसा रहा है।

गश्मीर महाजनी

'खतरों के खिलाड़ी 14' में गश्मीर पिछले तीन हफ्तों से छाए हुए हैं। वह कुछ स्टंट करने में असफल जरूर हुए, लेकिन उनका काम करने का जज्बा लोगों को बहुत पसंद आया। वह ज्यादातर पार्टनर स्टंट ही हारे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर एकर बार फिर से जबरदस्त स्टंट करते दिखाई देने वाले हैं।

करणवीर मेहरा
करणवीर मेहरा भी सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक रहे हैं। वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और गश्मीर को जबरदस्त टक्कर भी दे रहे हैं। उन्होंने भी स्टंट हारे हैं, लेकिन सिर्फ पार्टनर स्टंट ही।

कृष्णा श्रॉफ
वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में वापसी करने के बाद कृष्णा ने कमाल कर दिया। वह स्टंट्स में माहिर हैं और उन्होंने ये बात साबित कर दी है कि वह सभी को पीछे छोड़ सकती हैं। वह अपने डर पर काबू पा रही हैं और हर स्टंट का बहादुरी से सामना कर रही हैं।

अभिषेक कुमार
भले ही उनके सह-प्रतियोगियों को लगता है कि वह भाग्यशाली रहे हैं, लेकिन यह सच नहीं है। उन्होंने डर लगने के बावजूद हर स्टंट किया है। उन्होंने अपने स्टंट पूरे किए हैं और हार न मानने का जज्बा दिखाया है। जिस तरह से उन्होंने सांप और पानी वाला स्टंट किया, वह कमाल का था।

नियति फतनानी
'खतरों के खिलाड़ी 14' का सरप्राइज पैकेज नियति फतनानी ने भी धमाका कर दिया। उन्होंने कई ऐसे स्टंट किए हैं, जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि वह कर सकते हैं। गश्मीर के साथ भी उन्होंने कई स्टंट बहुत अच्छे से करने की कोशिश की है।

शालीन भनोट
पिछले तीन हफ्तों से शालीन भनोट कोई भी धमाकेदार स्टंट नहीं कर पाए, इसलिए उनकी रैंकिंग थोड़ी नीचे आ गई है। उन्होंने हाल ही के एपिसोड में एक कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में चुना गया था क्योंकि कई लोगों का मानना ​​था कि उन्हें करणवीर को चुनना चाहिए था। नियति के खिलाफ ऊंचाई वाला स्टंट को उन्होंने बहुत खराब तरीके से किया था।

निमृत कौर अहलूवालिया
निमृत का भी इस सीजन में औसत प्रदर्शन रहा है। उन्होंने गश्मीर के खिलाफ ट्रेन वाला स्टंट जैसे कुछ बेहतरीन स्टंट किए हैं, लेकिन उसके बाद से वह कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। अपकमिंग एपिसोड में वह एलिमिनेशन स्टंट करते दिखाई देने वाली हैं।

सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना को पिछले तीन हफ्तों में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका नहीं मिला। वह एलिमिनेशन राउंड में आती रही हैं, लेकिन अपने प्रदर्शन से वह सुरक्षित हो जाती हैं। हालांकि, वह अपकमिंग एपिसोड में एलिमिनेट होने वाली खिलाड़ी हो सकती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement