Saturday, June 29, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 14 के कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे में होगा बुरा हाल, रोहित शेट्टी दिखाएंगे डर की नई कहानी

रोहित शेट्टी के मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे एक नाइटमेयर में बदलते दिखाई दे रहा है। रोहित शेट्टी इस बार खुद डर की नई कहानी देखने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 28, 2024 23:38 IST
khatron ke khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14

मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला प्रोमो वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को डर के मारे चीखते चिल्लाते देखा जा सकता है। वहीं हेलीकॉप्टर से कार पर कूदते हुए रोहित शेट्टी की एंट्री होती है। वीडियो में देखने को मिलेगा कि कैसे कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे रोमानिया में एक नाइटमेयर में बदल जाता है। खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन 14 में रोहित शेट्टी इस बार डर की नई कहानी दर्शकों के लिए लेकर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे बनेगा नाइटमेयर

'खतरों के खिलाड़ी 14' का जल्द ही टेलीविजन पर प्रीमियर होने वाला है और चैनल ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का पहला प्रोमो भी शेयर दिया है। शुक्रवार को कलर्स ने KKK 14 का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स की  झलक और उन्हें खतरनाक स्टंट करते हुए दिखा जा सकता है। प्रोमो की शुरुआत रोहित की आवाज से होती है, जिसमें वे कहते हैं कि 'कंटेस्टेंट्स ने रोमानिया को अपनी ड्रीम हॉलीडे की जगह बना ली है।' साथ ही वीडियो में बहुत ही करतनाक स्टंट करते हुए कंटेस्टेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी दिखाएंगे डर की नई कहानी

'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस प्रोमो में रोहित शेट्टी आगे कहते हैं कि 'कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे अब जल्द ही उनके सबसे बुरे सपने में बदलने वाला है। इसके अलावा, हम सुमोना चक्रवर्ती को एक जानलेवा स्टंट करते देखने वाले हैं। वहीं करणवीर मेहरा एक टास्क को करते समय बिजली के झटके से घायल हो जाते हैं। वहीं शालीन भनोट और आसिम रियाज भी एक खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। रोहित शेट्टी इस बार और भी जबरदस्त तारीके से डर की कहानी दिखाते नजर आने वाले हैं।

यहां देखे खतरों के खिलाड़ी 14

'खतरों के खिलाड़ी 14' में कृष्णा, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, असीम रियाज, अदिति शर्मा, करणवीर मेहरा और नियति फतनानी का एक-दूसरे से जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रसारण कलर्स पर होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement