Saturday, June 29, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 14 के कंटेस्टेंट्स डिनर नाइट एंजॉय करते आए नजर, तस्वीर से मिसिंग दिखा ये शख्स

'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने से पहले कंटेस्टेंट्स के डिनर नाइट की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें रोहित शेट्टी नजर नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन तस्वीरों में आप शालीन भनोट से लेकर निर्मित कौर अहलूवालिया को क साथ एंजॉय करते देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 28, 2024 17:38 IST
Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स की डिनर नाइट

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स की सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं। इस बीच अब पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के शुरू होने से पहले खिलाड़ियों की कुछ मौज मस्ती करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें रोहित शेट्टी नजर नहीं आ रहे हैं। ये स्पेशल फोटोज निर्मित कौर अहलूवालिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले ही पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स को एक साथ डिनर नाइट एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनकी प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है।

तस्वीर से मिसिंग दिखा ये शख्स 

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स और होस्ट रोहित शेट्टी इस बार डबल एंटरटेनमेंट का मसाला लेकर आने वाले हैं। इतना ही नहीं शो में जबरदस्त नहीं इस बार खतरनाक स्टंट देखने को मिलने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डिनर नाइट की तस्वीरों में 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स के साथ रोहित शेट्टी नजर नहीं आ रहे हैं। यूजर्स फोटोज में कमेंट करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं।

khatron ke khiladi 14

Image Source : INSTAGRAM
khatron ke khiladi 14 के कंटेस्टेंट्स की डिनर नाइट

नियति फतनानी के फनी पोज

'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों कई मजेदार खबरों की वजह से चर्चा में है, जिसके कारण लोगों के बीच इस शो को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस नियति फतनानी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शालीन भनोट और गश्मीर महाजनी के साथ फनी पोज देते नजर आ रही है। ये तस्वीर स्टंट के पहले की है।

Niyati Fatnani, Shaleen Bhanot and Gashmeer Mahajani

Image Source : INSTAGRAM
नियति फतनानी, शालीन भनोट और गश्मीर महाजनी

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स कौन?

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में असीम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा, गश्मीर महाजनी, समर्थ जुरेल और नियति फतनानी जैसे स्टार्स खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं। फियर फैक्टर फॉर्मेट पर बेस्ड इस स्टंट रियलिटी शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स में जबरदस्त और खतरनाक टक्कर देखने को मिलने वाली है, जिसे देख आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement