Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Khatron Ke Khiladi 14 के टॉप 3 में पहुंचे शो के किलर करणवीर, ग्रैंड फिनाले में होगा धमाका

Khatron Ke Khiladi 14 के टॉप 3 में पहुंचे शो के किलर करणवीर, ग्रैंड फिनाले में होगा धमाका

'खतरों के खिलाड़ी 14' को कल अपना विजेता मिल जाएगा। करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ इस सीजन के टॉप पांच फाइनलिस्ट रहे हैं। वहीं अब टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वाले किलर करणवीर पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 29, 2024 0:00 IST
khatron ke khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 14

'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने ग्रैंड फिनाले के विजेता को लेकर जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। इस सीजन में आसिम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती जैसे प्रतियोगी का स्टंट और टास्क के दौरान खूब दमखम देखने को मिला था। ये सीजन काफी विवादों में भी रहा है। हमने देखा कि पहले एपिसोड में ही आसिम रियाज को शो छोड़ने पड़ा, जिसके बाद से ये शो कंटेस्टेंट्स को लेकर खूब चर्चा में रहा है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 14' के टॉप 3 में अपनी जगह बना चुके करणवीर पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

टॉप 3 में पहुंचाने वाले पहले ये कंटेस्टेंट

करणवीर, अभिषेक, गश्मीर, शालीन और कृष्णा आज टॉप फाइव फाइनलिस्ट के बीच जबरदस्त चक्कर देखने को मिली। खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले के आज के एपिसोड में, हमने टॉप 3 के लिए रेस होते हुए देखी। सबसे पहले करणवीर और गश्मीर के बीच हेलीकॉप्टर स्टंट हुआ। करणवीर ने स्टंट जीता और अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया। बाद में, शालीन, कृष्णा और अभिषेक ने पानी का स्टंट किया और हमने शालीन को जीतते हुए देखा। ऐसे में अब टॉप 3 में करणवीर, शालीन और गश्मीर का नाम शामिल हो चुका है। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच करणवीर को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

करणवीर मेहरा ने टॉप 3 बनाई जगह

कृष्णा और अभिषेक ने स्टंट को करने से मना दिया, जिससे सभी निराश हो गए। इसके बाद शालीन और करणवीर ने इलेक्ट्रिक शॉक स्टंट किया और करणवीर विजेता बन गए। वह अब खतरों के खिलाड़ी 14 के टॉप थ्री में पहुंच गए हैं। प्रशंसक उनकी जर्नी से प्रभावित हैं और चाहते हैं कि वो विजेता बनें। 29 सितंबर को विनर का नाम सामने आ जाएगा। वहीं फिनाले में आलिया भट्ट स्पेशल गेस्ट होंगी। वेदांग रैना भी फिनाले एपिसोड का हिस्सा होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement