Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अभिषेक ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर तोड़ी चुप्पी, कहा - 'कुछ दिन और सही'

अभिषेक ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर तोड़ी चुप्पी, कहा - 'कुछ दिन और सही'

'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने से पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा हो रही है। इस बीच अब अभिषेक कुमार ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 20, 2024 11:37 IST
abhishek kumar on ex isha malviya wild card entry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक की एक्स ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री

मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस बार और भी ज्यादा धमाकेदार और खतरनाक होने वाला है। शो शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में बना हुआ है। वहीं जब से कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए है तब से लोगों पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं। इन सब के बीच अब हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहने वाले अभिषेक कुमार एक बार फिर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बार में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो के कंटेस्टेंट अभिषेक ने हाल ही में कुछ खुलासे किए हैं।

खतरों के खिलाड़ी 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी के पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो में से एक 'खतरों के खिलाड़ी 14' हमेशा अपने कंटेस्टेंट्स और खतरनाक टास्क की वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इस बीच अब इस शो के दमदार कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने अपनी एक्स को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। इतना ही उन्होंने ईशा मालवीय की रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में  वाइल्ड कार्ड एंट्री पर भी बात की है, जिसके बाद से टीवी एक्टर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं।

ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर बोले अभिषेक

फिल्मी ज्ञान को दिए गए इंटरव्यू में, अभिषेक ने अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है। जब टीवी एक्टर से पूछा गया कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' में ईशा मालवीय की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर आपका क्या कहना है। इस पर अभिषेक कहते हैं कि '10 दिन और फेस कर लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री में अपनी लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करना चाहता हूं।'

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स

बता दें कि अभी तक 'खतरों के खिलाड़ी 14'  के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं इस बार भी ये शो फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस शो दिखाई देने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement