Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'खेल-वेल को मारिए गोली', जब KBC 16 की कंटेस्टेंट करने लगी अमिताभ से फ्लर्ट, शर्मा गए एक्टर

'खेल-वेल को मारिए गोली', जब KBC 16 की कंटेस्टेंट करने लगी अमिताभ से फ्लर्ट, शर्मा गए एक्टर

'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वां सीजन जारी है। इस शो में अमिताभ एक बार फिर अपनी आवाज और होस्ट करने के तरीके से लोगों का दिल जीत रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कंटेस्टेंट अमिताभ से फ्लर्ट करती नजर आ रही है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 12, 2024 12:36 IST
Amitabh bachchan KBC 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और केबीसी 16 कंटेस्टेंट।

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के हर नए एपिसोड को अमिताभ बच्चन नए जोश और जुनून के साथ होस्ट करते हैं। इस उम्र में भी उनकी उनके अंदाज में कोई कमी नहीं आई है। अब हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कंटेस्टेंट से बातचीत की। राजस्थान के जोधपुर से आई कंटेस्टेंट साक्षी पंवार अमिताभ बच्चन से फ्लर्ट करती नजर आईं। पहले तो अमिताभ जरा शर्माए फिर वो भी उनके साथ उसी अंदाज में फ्लर्ट करने लगे। इसकी वीडियो झलक भी काफी वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोके नहीं रोक पाएंगे। 

जब कंटेस्टेंट करने लगी अमिताभ से फ्लर्ट

सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रही राजस्थान की रहने वाली साक्षी पंवार को बिग बी के लुक्स भा गए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बिग बी का परफ्यूम भी अच्छा है। साक्षी ने अमिताभ से कहा, 'जब आप गिफ्ट देने आए थे तो आप मेरे पास में खड़े थे। सर क्या खुशबू थी आपकी। प्लीज आप बताएं आप कौन सा परफ्यूम इस्तेमाल करते हैं। मैं वो परफ्यूम खरीदूंगी।' ये सुनते ही अमिताभ ब्लश करने लगे। साक्षी यहीं नहीं रुकी उन्होंने और बढ़-चढ़कर अमिताभ बच्चन की तारीफ की। उन्होंने आगे कहा 'सर एक बात बोलूं, सर आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं। मेरी नजर ही नहीं हट रही आपसे। सर मेकअप की जरूरत ही नहीं आपको। सर क्या खुशबू आ रही थी आपसे'

यहां देखें वीडियो

अमिताभ भी नहीं रहे पीछे

साक्षी पंवार की बातें सुनने के बाद अमिताभ बच्चन भी नहीं रुके उन्होंने शर्माते-शर्माते कहा, 'खेल-वेल को मारिए गोली चलिए हम और आप चलते हैं, चाय-वाय पीते हैं, जरा घूम-घाम के आते हैं।' अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों का कहना है कि अमिताभ की अदा ही ऐसी है कि लोग खुद को उनकी तारीफें करने से रोक नहीं पाते। कई लोगों ने अमिताभ के औरा की भी बात की और कहा कि वो बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी को बेहद प्यार और सम्मान के साथ हैंडल करते हैं। 

सालों पुराना है अमिताभ और केबीसी का नाता

बता दें, अमिताभ बच्चन ने साल 2000 में केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) शो को होस्ट करना शुरू किया था। बीच में एक सीजन के लिए शाहरुख खान भी इस शो के होस्ट बने, लेकिन वो सीजन खासा नहीं चला, ऐसे में अमिताभ की बतौर होस्ट शो में वापसी हुई। तब से लेकर 16वें सीजन तक अमिताभ और केबीसी का नाता जुड़ा हुआ है। बता दें, अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement