Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. KBC 16: अमिताभ बच्चन ने पद्मश्री पुरस्कार विजेता डॉ. अभय और रानी बंग की तारीफ, कहा- 'साबित कर दिया'

KBC 16: अमिताभ बच्चन ने पद्मश्री पुरस्कार विजेता डॉ. अभय और रानी बंग की तारीफ, कहा- 'साबित कर दिया'

'कौन बनेगा करोड़पति 16' में अमिताभ बच्चन ने गढ़चिरौली (महाराष्ट्र) में पारंपरिक और आधुनिक चिकित्सा शुरू करने के लिए डॉ. अभय और डॉ. रानी बंग की सराहना की और उनके मिशन के लिए उन्हें खूब मोटिवेट भी किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 13, 2024 22:56 IST
KBC 16- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB कौन बनेगा करोड़पति 16

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के आज एपिसोड में अमिताभ बच्चन को एक अलग अंदाज में देखा गया जहां उन्हें इमोशनल होते हुए भी देखा गया। KBC में इस बार गढ़चिरौली, महाराष्ट्र से अभिनव स्वास्थ्य सेवा पहल के लिए पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित डॉ. अभय और डॉ. रानी बंग की सराहना की। करोड़पति होस्ट कर रहे हैं अमिताभ बच्चन ने उनकी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बाते की और बिग बी ने ऑडियंस को भी खूब एंटरटेन किया। साथ ही उन्होेंने उनके मिशन के लिए उन्हें खूब मोटिवेट भी किया है।

अमिताभ बच्चन ने डॉ. अभय और रानी बंग की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने दंपति डॉ. अभय और रानी बंग की तारीफ करेत हुए कहा कि मां दंतेश्वरी अस्पताल की स्थापना कर अपने सभी का दिल जीत लिया है। आपका अस्पताल मंदिर से कम नहीं है। 'कौन बनेगा करोड़पति 16' पर बिग बी के सामने अभय बंग ने अपनी पत्नी रानी के मसाला डोसा के बारे में भी बात की, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, 'हमको भी बहुत पसंद है मसाला डोसा।' रानी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह अभय के लिए सब कुछ पकाती हैं, लेकिन वह उनके लिए केवल चाय बनाते हैं, जिससे सुन दर्शक हंस पड़े।

डॉ. अभय की मदद करेंगे अमिताभ बच्चन

13 सितंबर को 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 में डॉ. अभय और डॉ. रानी बंग स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन ने इस एपिसोड के दौरान स्वास्थ्य सेवा में उनके परिवर्तनकारी काम की सराहना की और कहा कि आपके जैसा काम हर किसी को करते रहना चाहिए। उन्होंने शो में मुफ्त इलाज उपलब्ध कराने का उनका मिशन आगे बढ़ाने में भी मदद करने की बात कही है। सामुदायिक सहयोग को प्रोत्साहित करते हुए डॉ. अभय बंग ने अपने मिशन से प्रेरित दर्शकों को अपने उद्देश्य में योगदान देने के लिए भी कहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि समुदाय का समर्थन करने में बिताया गया हर पल सार्थक और स्थायी बदलाव लाने में मदद करता है। अमिताभ बच्चन ने भी दर्शकों को उनके प्रयासों में शामिल होने के बारे में सोचने ने को कहा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement