Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. बहन करीना के गाने पर लड़कों का डांस देख करिश्मा ने बनाया मुंह, गुस्से में हुईं लाल, बीच में ही छोड़ा शो

बहन करीना के गाने पर लड़कों का डांस देख करिश्मा ने बनाया मुंह, गुस्से में हुईं लाल, बीच में ही छोड़ा शो

करिश्मा कपूर भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन दर्शकों और अपने फैंस से जुड़े रहने का वह कोई मौका नहीं छोड़तीं। इन दिनों लोलो एक रियेलिटी शो जज कर रही हैं, जहां हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा देख लिया, जिसके बाद उनके चेहरे का रंग ही उड़ गया। करिश्मा को इस कदर गुस्सा आया कि वह शो बीच में छोड़कर ही चलती बनीं

Written By: Priya Shukla
Published on: October 04, 2024 15:16 IST
karisma kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़कों का डांस देख करिश्मा को आया गुस्सा।

करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। आज भी करिश्मा को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। एक्ट्रेस पिछले दिनों करिश्मा नेटफ्लिक्स स्पेशल 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं। करिश्मा अब ज्यादा फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन किसी ना किसी बहाने फैंस से जरूर जुड़ी रहती हैं। इन दिनों लोलो एक रियेलिटी शो जज कर रही हैं। करिश्मा इन दिनों डांस रियेलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4' जज कर रही हैं और इसे लेकर लगातार चर्चा में बनी हैं।

करिश्मा कपूर को आया गुस्सा

इस बीच करिश्मा कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोनी टीवी की ओर से अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें करिश्मा अजीब और गुस्से भरे एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। डांस रियेलिटी शो में आखिर ऐसा क्या हुआ जो अक्सर हंसी-मजाक करने वाली करिश्मा कपूर को गुस्सा आ गया। और थोड़ा बहुत भी नहीं, इतना गुस्सा की वह शो को बीच में छोड़कर ही चलती बनीं। सोशल मीडिया पर करिश्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्यों नाराज हुईं करिश्मा

प्रोमो में इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के दो मेल कंटेस्टेंट बेहद सेंशुअल परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। दोनों लड़के करिश्मा की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के 'अशोका' के फेमस सॉन्ग 'रोशनी' पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस रोमांटिक सॉन्ग में बेबो और शाहरुख खान नजर आए थे। वीडियो में दोनों लड़कों को रोमांटिक ट्रैक पर पर परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस करिश्मा को पसंद नहीं आती और वह नाराज हो जाती हैं।

इसी हफ्ते टेलीकास्ट होगा शो

नाराज करिश्मा को देखकर साजिद खान दोनों लड़कों से पूछते हैं कि उन्होंने करिश्मा से क्या कहा, उनके चेहरे पर चौंकाने वाला भाव क्यों था। करिश्मा को परेशान देख गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर करिश्मा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। करिश्मा के गुस्से वाला एपिसोड इसी हफ्ते दिखाया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement