Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. करण वीर मेहरा ने घरेलू हिंसा के लगे आरोप पर तोड़ी चुप्पी, मजबूरी में एक्स पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा

करण वीर मेहरा ने घरेलू हिंसा के लगे आरोप पर तोड़ी चुप्पी, मजबूरी में एक्स पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 18' के 13 अक्टूबर के एपिसोड में करण वीर मेहरा और अरफीन खान में जबरदस्त बहसबाजी देखने को मिली। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की पत्नी को लेकर भी कई तरह के खुलासे किए। वहीं नेशनल टेलीविजन पर मजबूरी में 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2024 9:08 IST
Karan Veer Mehra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण वीर मेहरा ने किया नया खुलासा

13 अक्टूबर, 2024 को 'बिग बॉस 18' में पहली बार पर्सनल लाइफ को लेकर खतरनाक लड़ाई देखने को मिली, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान कर गए। बीते एपिसोड में आफरीन खान और करण वीर मेहरा के बीच एक बार फिर से गहमा-गहमी देखने को मिली। हाल ही के एक एपिसोड में इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने के बाद, अरफीन खान ने करण के कैरेक्टर के बारे में उनकी धारणा क्या है इस बारे में बात की। जहां आफरीन ने करण वीर को कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें मजबूरी में अपनी एक्स पत्नी संग मारपीट के आरोप पर रिएक्ट करना पड़ा। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विजेता ने अपना बचाव करते हुए घरेलू हिंसा के लगे आरोप के बारे में बात की।

सलमान ने अरफीन खान की खोली पोल

बिग बॉग के घर में यह सब तब शुरू हुआ जब सलमान खान ग्रैंड प्रीमियर की शाम के क्लिप्स कंटेस्टेंट्स को दिखा रहे थे। अरफीन खान के क्लिप में, उन्होंने होस्ट से कहा कि उन्हें लगता है कि करण वीर मेहरा उन कंटेस्टेंट्स में से एक है जो कभी भी हिंसक बन सकते हैं। क्लिप चलाने के बाद, सलमान खान मेहरा से पूछते हैं, 'करण वीर, आपका अभी ब्रेकअप हुआ है। कभी ऐसा हुआ है कि उन्होंने धमकी दी और एफआईआर की कि आपने हाथ उठाया हैं?' करण के इनकार करने पर होस्ट पूछते हैं कि माइंड कोच अरफीन खान का उसके बारे में ऐसा नजरिया क्यों है। इस बार बात करते हुए अरफीन बताते हैं कि करण वीर का व्यक्तित्व दो तरह का है। कंटेस्टेंट या एंग्री यंग मैन, लेकिन वो हमेशा हिंसा का रास्ता अपनाते हैं।

अरफीन खान और करण वीर में छिड़ी जंग

फिर कंटेस्टेंट ब्रेक लेते हैं और करण वीर मेहरा और अरफीन खान इस बारे में विस्तार से बात करते हैं। अरफीन की पत्नी सारा भी बीच में आती हैं और कहती हैं कि उन्होंने सुना है कि उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' जीता है और इसलिए, उन्होंने इसके इर्द-गिर्द अपनी धारणा बना ली है। अरफीन कहते हैं कि 'करण वीर ने जीवन में बहुत दर्द झेला है और मुश्किल हालातों से गुजर चुके हैं। साथी ही उनके दो तलाक भी हो चुके हैं। इसलिए, वह भले ही एक एंग्री मैन न हो, लेकिन उनका व्यक्तित्व ऐसा ही हो गया है।'

पत्नी संग घरेलू हिंसा पर करण ने तोड़ी चुप्पी

अपने बचाव में करण कहते हैं, 'हां, मेरे दो तलाक हुए हैं, लेकिन मैंने अपनी दो एक्स पत्नियों में से किसी पर भी कभी हाथ नहीं उठाया न ही घरेलू हिंसा की। बहस और सब कुछ हुआ, लेकिन मैंने कभी हिंसा का विकल्प नहीं चुना। इक बारे में आज मजबूरी में बताना पड़ रहा है, मेरी एक्स वाइफ को लेकर इस तरह का खुलासा करना मुझे सही नहीं लगा पर अपने ये सब बोलने पर मजबूर कर दिया।' अनजान लोगों  को बाता दें कि करण वीर मेहरा, जिन्होंने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 14' जीता है, पहले निधि सेठ (2021-2023) और देविका मेहरा (2009-2018) से शादी कर चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement