Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. कॉर्नियल डैमेज के बाद जैस्मिन भसीन ने काम पर की वापसी, चश्मा उतार दिखाई आंखों की हालत

कॉर्नियल डैमेज के बाद जैस्मिन भसीन ने काम पर की वापसी, चश्मा उतार दिखाई आंखों की हालत

जैस्मिन भसीन आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जहां उन्होंने स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दिए और फिर चश्मा हटाकर अपनी आंखों का हाल भी दिखाया। एक्ट्रेस को सही सलामत और हंसता-मुस्कुराता देख उनके फैंस ने भी बेहद खुश हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 24, 2024 15:53 IST
jasmin bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैस्मिन भसीन ने चश्मा उतारकर दिखाई आंखों की हालत

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के लिए पिछले कुछ दिन बेहद कठिन रहे। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बताया था कि एक इवेंट के लिए उन्होंने आंखों में लेंस लगाए थे, जो उनके लिए इतना भारी पड़ गया कि उनकी आंखों का कॉर्निया ही डैमेज हो गया। इस घटना के बाद जैस्मिन को दिखना बंद हो गया। इवेंट के बाद जैस्मिन तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचीं, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी आंखों को पट्टी से बंद कर दिया। इस दौरान अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी लगातार साये की तरह उनके साथ रहे। फिलहाल जैस्मिन भसीन का इलाज चल रहा है और अब वह पहले से काफी ठीक हैं। आंखों के इलाज के बीच उन्होंने अब काम पर भी वापसी कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  

जैस्मिन ने काम पर की वापसी

जैस्मिन भसीन को आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह आंखों पर चश्मा लगाए नजर आईं। पिछले दिनों ही एक्ट्रेस की आंखों में लेंस की वजह से काफी समस्या हो गई थी। उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया था, जिसके चलते जैस्मिन के फैंस भी चिंता में थे। लेकिन, अब एक्ट्रेस पहले से बेहतर हैं। वह जब एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्होंने चश्मा उतारकर अपनी आंखों का मौजूदा हाल भी दिखाया। 

इस हफ्ते की शुरुआत में एक्ट्रेस की आंखों में दिक्कत हो गई थी

इस हफ्ते की शुरुआत में ही एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया है। एक्ट्रेस एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली पंहुची थीं। इस दौरान उन्होंने कॉन्टैक्ट लेंस पहने थे, अचानक उन्हें आंखों में समस्या होने लगी और उन्हें दिखना भी बंद हो गया। जिसके बाद जैस्मिन डॉक्टर के पास पहुंचीं और उन्हें पता चला कि उनकी आंखों का कार्निया डैमेज हो गया है। ट्रीटमेंट के बाद एक्ट्रेस पहले से बेहतर हैं और काम पर भी लौट आई हैं, लेकिन आंखों को किसी भी तरह के इंफेक्शन से बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

जैस्मिन की आंखों में अभी भी सूजन है

लेटेस्ट वीडियो में भी जैस्मिन को आंखों पर काला चश्मा पहने देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने पैप्स से भी बात की और अपनी आंखों का हाल बताते हुए बताया कि अब वो पहले से बेहतर हैं। उन्होंने आंखों से चश्मा भी हटाया, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभी भी वह पूरी तरह से रिकवर नहीं कर पाई हैं और उनकी आंखों के आसपास अभी भी हल्की सूजन है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement