Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. शादी के बाद बदला गोविंदा की भांजी का अंदाज, मोनोकिनी पहन आरती सिंह ने पानी में लगाई आग

शादी के बाद बदला गोविंदा की भांजी का अंदाज, मोनोकिनी पहन आरती सिंह ने पानी में लगाई आग

आरती सिंह शादी के बाद से ज्यादा सुर्खियों में रहने लगी हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीरें और वीडियो चर्चा में बनी रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हालांकि इस बार आरती अपने हद से ज्यादा बोल्ड अवतार को लेकर इंटरनेट पर छा गई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 03, 2024 6:46 IST
Arti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मोनोकिनी पहन आरती सिंह ने पानी में लगाई आग

गोविंदा की भांजी आरती सिंह हाल ही में दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई, कई दिनों तक शादी के फंक्शन चले, जिसमें तमाम सितारों का तांता देखने को मिला। आरती की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं शादी के बाद वो लगातार पति के साथक्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्हें पति संग कुछ खूबसूरत पल को ऐंजाॅय करते हुए देखा गया। इस दौरान का दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जहां दोनों पूल में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

आरती सिंह ने मोनोकिनी पहन पानी में लगाई आग

दरअसल , हाल ही में आरती के भाई कृष्णा अभिषेक का 30 मई को बर्थडे था। कृष्णा ने अपना बर्थडे अपनी पत्नी कश्मीरा, बहन आरती और बहनोई दीपक चौहान के साथ मनाया। इस दौरान सभी ने पूल गेम्स से लेकर स्विमिंग तक का मजा लिया और खूब मस्ती की। इसी दौरान का आरती सिंह का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह ब्लू मोनोकिनी में अपनी हाॅटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। इस दौरान आरती कभी अंडरवॉटर स्विमिंग करती दिख रही हैं, तो कभी पति के कंधे पर बैठ कर कैमरे में पोज देती दिख रही हैं। इतना ही नहीं पूल के अंदर आरती को पति के साथ रोमांटिक होते हुए भी देखा गया। अब आरती सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ये हाॅट अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

आरती सिंह के बारे में

बता दें, गोविंदा की सगी भांजी आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की सगी बहन हैं। आरती सिंह ने बिजनेसमैन दीपक चौहान से 5 अप्रैल 2024 को सात फेरे लिए। उनकी शादी में मामा गोविन्दा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। इनमें बिपाशा बसु, कपिल शर्मा, करण सिंह ग्रोवर और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement