Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टूटेगा सवी-ईशान का रिश्ता, वजह जान चौक जाएंगे आप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टूटेगा सवी-ईशान का रिश्ता, वजह जान चौक जाएंगे आप

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में सवी ने ईशान से अपने सारे रिश्ते तोड कर उसे दूर हो जाएगी। दोनों के बीच एक छोटी बात को लेकर बहुत बड़ी बहस हो जाती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 31, 2023 15:04 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' में एक और दिलचस्प मोड़ आने वाला है, जिससे ईशान और सवी के रिश्ते को एक नया मोड़ मिल जाता है। ईशान-सवी को गलत समझ लेता हैं और उसे बेवजह डांट देता हैं। अब सवी-ईशान से दूर होने का फैसला लेती है। वह ईशान से अपनी बातें शेयर करती है और उससे कहती है कि वह उसका गुरु नहीं बन सकता क्योंकि वह अब पढ़ाई नहीं करना चाहती है। इसके बाद वह जोर-जोर से उसके सामने रोने लगती है। 'गुम है किसी के प्यार में' के आज के अपकमिंग एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल मिलने वाले हैं। सवी और ईशान की जिंदगी में एक बार फिर नया मोड़ आने वाला है, जिसे देख आप भी चौक जाएंगे। 

सवी-ईशान की बहस 

'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो मुताबिक, सवी-ईशान को गलत समझने लगती है और उसे गुस्सा हो जाती है। हुआ यूं कि सवी किसी परेशानी की वजह से उसे अलग हो रही है, लेकिन वह इस बात को नहीं समझ पाता है। यही कारण है कि वह परीक्षा में शामिल नहीं होती है। इससे ईशान हैरान रह जाता है। उसे यह सोचकर भी धोखा दिया गया कि सवी उसके मार्गदर्शन के लायक नहीं है। गुस्से में, ईशान सवी पर भड़क जाता है और उसे कॉलेज छोड़ने के लिए कहता है।

सवी से माफी मांगेगा ईशान 
अपनी गलती का एहसास होने के बाद, ईशान सवी से माफी मांगता है, लेकिन वह इस घटना को जाने देने के मूड में नहीं है। वह ईशान से कहती है कि वह उसका टीचर नहीं बन सकता। अब इस बात को लेकर दोनों में हुई बहस बहुत बढ़ जाती है और वह ईशान को खरी-खोटी सुनकर वहां से चली जाती है। ईशान-सवी की बात न समझ पाने के लिए खुद को दोष देता है। 

ईशान-सवी को हुई बातचीत 
सवी ईशानसे कहता है कि एक सच्चा गुरु वह है जो छात्रों को समझता है और अगर वे कुछ भी गलत करते हैं तो उन्हें दंडित करता है। हालांकि, उन्हें दंडित करने से पहले एक सच्चा गुरु छात्र से गलती के पीछे का कारण पूछता है। एक महान गुरु कहानी का पक्ष सीखे बिना छात्र को दंडित नहीं करता है। वह घोषणा करती है कि उनके बीच गुरु-छात्र का रिश्ता नहीं हो सकता और उन्हें इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

ईशान करेगा मदद
बहस करने के बाद से सवी उससे बहुत नाराज है, ईशान उसके साथ सब कुछ ठीक करने के बारे में सोचता है। ईशान-सवी की परेशानी जानने के बाद उसकी मदद करने का फैसला करता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के आने वाले एपिसोड में ईशान और सावी दोस्त बनने की ओर बढ़ेंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप के बाद आने वाले हैं ये ट्विस्ट, देखते ही चकरा जाएगा सिर

कंगना रनौत की 'तेजस' पर लगा ग्रहण, दीवाली पटाखों की तरह फुस हुई फिल्म तो थिएटर्स से हुई छुट्टी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले, अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ रोमांटिक अंदाज में आए नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement