Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में खुशियों को ताक पर रखकर रजत तोड़ेगा सावी का दिल! भाविका शर्मा ने किया इशारा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में खुशियों को ताक पर रखकर रजत तोड़ेगा सावी का दिल! भाविका शर्मा ने किया इशारा

'गुम है किसी के प्यार में' बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में आने वाले नए मोड़ के बार में सावी ने बात की है। करवा चौथ पर शो में क्या होने वाला है, ये खुलासा खुद भाविका शर्मा ने किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 22, 2024 20:00 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'गुम है किसी के प्यार में'

'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी दिलचस्प और मसालेदार कहानी से एक तगड़ा फैन बेस बना लिया है। शो के ट्विस्ट और हाई-ऑक्टेन ड्रामा ने दर्शकों को टीवी स्क्रीन से जोड़े रखा है। शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा लीड रोल में हैं।  हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकी भाविका शर्मा सावी का किरदार में नजर आती हैं। इसके अलावा तीसरी लीड के रोल में अमायरा खुराना सायशा नजर आ रही हैं। इस शो में कई नए ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं, जिस पर से खुद सावी यानी भाविका ने पर्दा उठाया है।

शो में चल रहा ये ट्रैक

हाल के स्टोरीलाइन में 'गुम है किसी के प्यार में' का ट्रैक सावी, रजत और साई के आस-पास घूम रहा है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में रजत का एक नया पहलू दिखाया गया, लेकिन उसके अपने ही कुछ कदम की वजह से चीजें बिगड़ जाती हैं। वो पहले गुजराती में बोलना शुरू करता है, लेकिन जैसे ही उसे अहसास होता है कि सावी को समझ में नहीं आ रहा, वो तुरंत ही मराठी  बोलने लगता है और मिठास भरे अंदाज में उसका शुक्रिया अदा करता है। इसके बाद उत्साहित रजत सावी से उसके मराठी बोलने की स्किल पर राय पूछता है।

दिलचस्प होगी आगे की कहानी

इस बीच सावी मजाक में उसे चिढ़ाने लगती है और उसके इशारे की सच्चाई पर सवाल उठाती है तो रजत का गुस्सा भड़क उठता है। वह उस पर चिल्ला देता है, जिससे सावी पूरी तरह से उदास और दिल टूटा हुआ महसूस करती है। क्या रजत का गुस्सा हमेशा उसकी बेहतरी की कोशिशों में बाधा डालेगा और उसे अपनी कहानी का खलनायक बना देगा? क्या रजत और सावी कभी नहीं जान पाएंगे कि वे एक-दूसरे के लिए कितने परफेक्ट हैं और हमेशा छोटी-छोटी बातों की वजह से दूर होते रहेंगे? सावी और रजत के जीवन में क्या परिवर्तन आते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा और ये दोनों अपने संबंध को किस तरह से बदलते हैं यह भी देखना मजेदार होगा।

भाविका ने बताए नए मोड़

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी कहती हैं, 'प्रोमो में कई पल हैं जहां दर्शक देख सकते हैं कि रजत सावी का शुक्रिया अदा करने की कोशिश कर रहा है। उसके और साईं के लिए। दूसरी तरफ सावी अब भी रजत के इस कोशिश पर विश्वास नहीं कर रही है। लेकिन उसकी तरफ से एक छोटी सी मजाक भरी बात सब कुछ बदल देती है। सावी और रजत की जिंदगी में क्या होता है, ये देखना दिलचस्प और रोमांचक होगा, ये दोनों अपने रिश्ते को कैसे सुधारेंगे?'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement