Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. दीपिका कक्कड़ की ननद के घर में हुआ गैस स्टोव ब्लास्ट, बाल-बाल बची सबा इब्राहिम की सास

दीपिका कक्कड़ की ननद के घर में हुआ गैस स्टोव ब्लास्ट, बाल-बाल बची सबा इब्राहिम की सास

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद के साथ हाल ही में एक दुर्घटना घटी है,जिसमें वो बाल-बाल बची है। दरअसल, सबा इब्राहिम के घर में अचानक उनका गैस स्टोव ब्लास्ट हो गया, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने व्लॉग में दी है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 15, 2024 22:50 IST
Dipika kakar, Saba Ibrahim- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दीपिका कक्कड़ की ननद के घर में हुआ भयानक हादसा

'ससुराल सिमर का' जैसे शो में नजर आ चुकी दीपिका कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। भले ही दीपिका कक्कड़ कुछ समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। जहां वो अकसर अपने बेटे और फैमिली के साथ तस्वीरें वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा दीपिका कक्कड़ अक्सर यूट्यूब पर व्लॉग शेयर र भी चर्चा में बनी रहती हैं, जिसमें वो अपना लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस को देती रहती हैं। वहीं दीपिका कक्कड़ की तरह ही उनकी ननद सबा इब्राहिम भी व्लॉग वीडियोज बनाती हैं। इस चैनल में वो अपनी डेली रुटीन लाइफ की झलक दिखाती हैं। इसी बीच अब हाल ही में सबा इब्राहिम ने एक नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सबा के किचन में हुआ गैस स्टोव ब्लास्ट

दरअसल, अपने हालिया व्लॉग में दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि उनके घर में हाल ही में एक दुर्घटना घटी है, जिसमें उनकी सास और हाउस हेल्प बाल-बाल बची हैं। सबा ने बताया कि उनकी हाउस हेल्प और सास किचन में जब काम कर रही थीं तो अचानक गैस स्टोव से आवाज आई और फिर वो पूरा फट गया। इसके बाद स्टोव के कांच के टुकड़े इधर-उधर बिखर गए। फिर सबा के पति सनी ने कहा कि पता नहीं कैसे हमारे घर का गैस स्टोव पता नहीं कैसे ब्लास्ट हो गया। बहुत तेज आवाज आई और ये धीरे-धीरे और चटक रहा है। इसके साथ ही सबा ने स्टोव फटने के बाद का किचन का हाल भी दिखाया।

सबा के बारे में 

बता दें कि सबा शोएब इब्राहिम की बहन यानी कि दीपिका की ननद हैं। सबा अपने भाई से ज्यादा अपनी भाभी के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। एक बार दीपिका ने बताया भी था कि उनके ससुराल में सबसे ज्यादा सबा के साथ ही जमती है। सबा की जब शादी हुई थी तो दीपिका तो ननद के लिए रोते हुए भी देखा गया था। वहीं दीपिका और शोएब की बात करें तो दीपिका ने फिलहाल टीवी से ब्रेक लिया हुआ है। इन दिनों वो बेटे रुहान की परवरिश में ध्यान दे रही हैं। वहीं शोएब को आखिरी बार टीवी शो झलक दिखलाजा में देखा गया था। इस शो में दीपिका भी नजर आई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement