Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. एल्विश यादव ने जेल से रिहा होने के बाद परिवार संग शेयर की तस्वीर, इमोशनल कैप्शन ने खींचा ध्यान

एल्विश यादव ने जेल से रिहा होने के बाद परिवार संग शेयर की तस्वीर, इमोशनल कैप्शन ने खींचा ध्यान

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव जो जेल से रिहा हो गए हैं। वहीं जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पूरे परिवार संग एक तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट के इमोशनल कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 28, 2024 11:11 IST
Elvish Yadav share first family photo since Bail In Snake Venom Case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव

यूट्यूबर एल्विश यादव जेल से रिहा होने के बाद भी सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। एल्विश को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। उन्हें सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर जेल से बाहर आने के बाद अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने अपने परिवार संग जो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

एल्विश यादव ने परिवार संग शेयर की तस्वीर

यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव ने अपने परिवार संग बहुत ही प्यारी तस्वीर सेयर की है। इसके अलावा इस फोटो में दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। सांप के जहर मामले में 5 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को बेल पर रिहा कर दिया गया। बाहर आने के बाद एल्विश एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके दादा और दादी भी नजर आ रहे हैं। इसके पहले यूट्यूबर एल्विश ने एक ब्लॉग और क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया था।

एल्विश यादव के कैप्शन ने खींचा ध्यान

जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने अपने फैमली संग जो तस्वीर शेयर की है उसका इमोशनल कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है। पोस्ट में कैप्शन लिखा है, 'माय बैकबोन'। वहीं इसके एल्विश यादव ने अपना पहला ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें उनकी मां सुषमा यादव भी दिखाई दी थी। वहीं अब बुधवार को बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपने पूरी फैमिली की एक झलक दिखाई, जिसमें उनकी दादा-दादी, मम्मी-पापा, दीदी-जीजू और उनकी बेटी नजर आ रहे हैं।

इस मामले में गिरफ्तार हुए थे एल्विश यादव

एल्विश यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन की एक तस्वीर भी शेयर की हैं। इस फोटो में एल्विश को अपने दोस्तों के साथ मंदिर के अंदर फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार किया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement