Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

बेटे रुहान के साथ कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं दीपिका कक्कड़, मां-बेटे के इस क्यूट वीडियो पर दिल हारे फैंस

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का बेटा 7 महीने का हो गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे रुहान के साथ एक बहुत ही क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि कुछ ही देर में इसपर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। आप भी देखे मां-बेटे का ये क्यूट वीडियो।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 21, 2024 21:20 IST
Dipika kakar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटे के साथ मस्ती करती दिखीं दीपिका कक्कड़

'ससुराल सिमर का' जैसे शो में नजर आ चुकी दीपिका कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। भले ही दीपिका कक्कड़ कुछ समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। जहां वो अकसर अपने बेटे और फैमिली के साथ तस्वीरें वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने बेटे के 7 महीने के होने की खुशी में अपने इंस्टा पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ मस्ती भरे पल बिताती हुई दिखाई दे रही हैं।

 बेटे के साथ मस्ती करती दिखीं दीपिका कक्कड़

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दीपिका कक्कड़ अपने बेटे के साथ मस्ती भरे पल बिताती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस जहां ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ते में नजर आ रही हैं। वहीं उनका बेटा व्हाइट आउटफिट में काफी क्यूट दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी रोज की मस्ती..हैप्पी सात महीने मेरी जान।’ वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। मां-बेटे के इस क्यूट वीडियो को पैंस इतना प्सद कर रहे हैं कि कुछ ही देर में इसपर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। 

दीपिका-शोएब जून में बने थे रुहान के पेरेंट्स 

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जून 2023 में अपने बेटे रुहान के पेरेंट्स बने थे। वहीं मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से भी ब्रेक ले लिया है और वो सारा टाइम अपने बेटे के साथ ही बिता रही हैं। हालांकि शोएब इब्राहिम टीवी की दुनिया में एक्टिव है। एक्टर को इन दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में देखा जा रहा हैं। वहीं बात दीपिका कक्कड़ के वर्कफ्रंट की करे तो दीपिका कक्कड़ आखिरी बार टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' और 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आईं थीं।

ये भी पढ़ें:

'कुंडली भाग्य' फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता

शोएब मलिक के निकाह से खुश हैं सानिया मिर्जा, एक्स हसबैंड को दी नए सफर की बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement