Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'धोखेबाज! तुम्हारी बेटियां ये देख रही हैं', दलजीत कौर को पति से मिले धोखे पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया रिएक्ट

'धोखेबाज! तुम्हारी बेटियां ये देख रही हैं', दलजीत कौर को पति से मिले धोखे पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया रिएक्ट

दलजीत कौर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट शेयर कर दलजीत के एक्स पति निखिल पटेल की जबरदस्त क्लास लगाई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 02, 2024 18:05 IST
Devoleena Bhattacharjee Dalljiet Kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दलजीत कौर के पति पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी

हिंदी टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम दलजीत कौर को दूसरे पति से धोखा मिलने के बाद उनका सपोर्ट किया है। दलजीत कौर की शादी को लेकर चल रहे विवाद के बीच उनके पति निखिल पटेल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर निखिल को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दलजीत कौर के पति निखिल पटेल को उनकी गर्लफ्रेंड सफीना नाजर संग देखा गया। वहीं अब इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने दिल का हाल बताया है।

दलजीत कौर के पति पर भड़की देवोलीना

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल को उनकी गर्लफ्रेंड सफीना के साथ देख टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिएक्ट किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर करते हुए निखिल को बुरी तरह लताड़ लगाई है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने दलजीत कौर का सपोर्ट करते हुए उनके लिए दुख जताया है। वहीं देवो ने निखिल पर आरोप लगाया हैं कि अभी तक पत्नी से तलाक भी नहीं लिया है और दूसरी लड़की के साथ धूम रहे हो। हालांकि, हैरानी की बात ये है कि वह अपनी गर्लफेंड संग केन्या से भारत आज ही आए हैं।

Devoleena Bhattacharjee slams Nikhil Patel

Image Source : INSTAGRAM
देवोलीना भट्टाचार्जी ने दलजीत कौर का किया सपोर्ट

दलजीत कौर के सपोर्ट में उतरी देवोलीना

देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, 'ये आदमी पहले से ही शादीशुदा है... अभी तक तलाक भी नहीं लिया है और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत आ गया है। दलजीत से शादी किए हुए इसे सिर्फ़ डेढ़ साल हुआ है। वैसे भी उसकी जिंदगी है जो करना है करे, ये उसका मामला है। लेकिन इन लोगों को किसी और की जिंदगी बर्बाद करने का हक कौन देता है? यह सज्जन दावा करते हैं कि उन्होंने कानूनी तौर पर शादी नहीं की फिर सात फेरे कैसे हुए?' एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि 'अब कुछ जागरूक लोग आकर ज्ञान देंगे कि अगर वो दोनों खुश हैं, तो आपको क्या समस्या है? दलजीत और उसके बेटे का क्या है। धोखेबाज आदमी तुम्हारी बेटियां भी ये सब देख रही है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement