Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शानवाज संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, 38 की उम्र में बनेंगी मां

देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शानवाज संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, 38 की उम्र में बनेंगी मां

पिछले लंबे समय से देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी के चर्चे थे, जिसकी अब अभिनेत्री ने भी पुष्टि कर दी है। देवोलीना ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 16, 2024 6:49 IST
devoleena bhattacharjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मां बनने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि कर दी है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि वह पति शानवाज शेख संग अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। देवोलीना ने अपने घर पर हाल ही में हुई पूजा से कुछ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसके साथ उन्होंने ऐलान किया कि वह मम्मी बनने वाली हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना के साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की, हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिलने लगीं।

देवोलीना ने दी गुड न्यूज

देवोलीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह और शानवाज कुर्सी पर बैठे हैं और एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। फोटोज में दोनों के साथ उनके पेट डॉग को भी उनके साथ देखा जा सकता है, जो शनावाज की गोद में बैठा है। दूसरी ओर, देवोलीना ने एक बच्चे के कपड़े पकड़े हुए थे, जिस पर लिखा था, “अब आप पूछना बंद कर सकते हैं।” 

देवोलीना का पोस्ट

फोटोज शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा- 'पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मदरहुड की खूबसूरत जर्नी सेलिब्रेट कर रही हूं।' इसी के साथ देवोलीना ने ये भी बताया है कि ये रिचुअल क्यों मनाया जाता है। वह अपने पोस्ट में बताती हैं कि मां और आने वाले बच्चे के स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देने के लिए ये रस्म बनाई गई है, जो परंपरा और प्यार का मिश्रण होता है।'

देवोलीना 2022 में शानवाज से की थी शादी

जैसे ही देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की, उन्हें फैंस से बधाईयां मिलने लगीं। अभिनेत्री के फैंस और दोस्त उन्हें उनके आने वाले बच्चे को लेकर बधाई दे रहे हैं। बता दें, इससे पहले कुछ 1-2 महीनों से देवोलीना की प्रेग्नेंसी के चर्चे थे,लेकिन एक्ट्रेस ने इसे अपना निजी जीवन बताते हुए इस पर बात करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस पहले ही इस बात का अंदाजा लगा चुके थे कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं। देवोलीना ने 2022 में शानवाज शेख से कोर्ट मैरिज की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement