Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. दलजीत कौर ही नहीं, इन TV हसीनाओं की भी दूसरी शादी रही नाकाम, एक झटके में तबाह हुआ बसा-बसाया घर

दलजीत कौर ही नहीं, इन TV हसीनाओं की भी दूसरी शादी रही नाकाम, एक झटके में तबाह हुआ बसा-बसाया घर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी, लेकिन अफसोस उनकी दूसरी शादी भी टिक नहीं पाई। वहीं आपको बता दें कि दलजीत कौर के अलावा भी कई टीवी एक्ट्रेस हैं, जिनकी दूसरी शादी नाकाम रही है। जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: August 03, 2024 10:10 IST
Dalljiet Kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन TV हसीनाओं की दूसरी शादी रही नाकाम

दलजीत कौर बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पिछले दिनों अपने पति निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का जिक्र सोशल मीडिया के जरिए किया था, जिसके बाद हाल ही में निखिल पटेल को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में देखा गया है। निखिल को किसी और के साथ देखकर अब ये तो साफ हो गया है कि दलजीत कौर की दूसरी शादी भी चल नहीं पाई और उन्हें एक बार फिर अपने जीवनसाथी से धोखा मिला। हालांकि दलजीत के अलावा भी कई एक्ट्रेसेज हैं जो दूसरी शादी टूटने का दर्द झेल चुकी हैं। 

श्वेता तिवारी​​​​​​​

इस लिस्ट में टीवी की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है, जो दो शादी टूटने का दर्द झेल चुकी हैं। श्वेता तिवारी​​​​​​​ ने पहली शादी राजा चैधरी से की थी। इस शादी में एक्ट्रेस ने काफी तकलीफें सही थी। इसलिए उन्होंने राजा को तलाक दे दिया और उनसे अलग हो गई। राजा से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी​​​​​​​ ने  13 जुलाई, 2013 को अभिनव कोहली से शादी की थी, लेकिन अफसोस इस बार भी एक्ट्रेस की किस्मत खराब रही और उनकी ये शादी भी साल 2019 में टूट गई।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल भी दो शादी टूटने का दर्द झल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 1997 में जीत उपेंद्र से पहली शादी की थी। कपल के दो बच्चे (बेटी विधिका और बेटा विहान) हैं। हालांकि शादी के 10 साल बाद 2007 में इनका तलाक हो गया। वहीं जीत से तलाक के बाद दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में एक्टर केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की। लेकिन 4 साल बाद इनसे भी एक्ट्रेस का तलाक हो गया।

स्नेहा वाघ

एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने पहली शादी सिर्फ 19 साल की उम्र में ही कर ली थी, जो कि ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और एक्ट्रेस ने अपने पति से तलाक ले लिया। फिर उन्होंने साल 2015 में अनुराग सोलंकी से शादी की और इस बार भी उन्हें धोखा ही मिला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement