Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 2 बार टूटी शादी, अकेले बच्चे संग ऐसे जिंदगी बता रही एक्ट्रेस, बोली- 'मुझे ये सब मंजूर नहीं'

2 बार टूटी शादी, अकेले बच्चे संग ऐसे जिंदगी बता रही एक्ट्रेस, बोली- 'मुझे ये सब मंजूर नहीं'

ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी भी टूट चुकी है। दो बार धोखा मिलने के बाद आज टीवी की ये संस्कारी बहू अकेले अपने बेटे के साथ अपनी जिंदगी गुजार रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 10, 2024 22:51 IST
Dalljiet Kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दो बार टूट चुकी है एक्ट्रेस की शादी।

टीवी में हाई प्रोफाइल सेलेब्स के रिश्ते हमेशा हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। कभी उनकी शादी की बात होती है तो कभी तलाक की। वहीं टीवी जगत में कुछ ऐसी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने पहले तलाक के बाद अपनी जिंदगी को दूसरा मौका भी दिया और दूसरी बार शादी की, लेकिन कुछ को धोखा मिला तो कुछ की जिंदगी बदल गई। आज हम ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पहली दोनों शादी असफल रही है। ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं दलजीत कौर हैं जो इन दिनों अपनी दूसरे तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

अकेले बच्चे संग ऐसे जिंदगी बता रही एक्ट्रेस

दलजीत कौर की दूसरी शादी भी ठीक से नहीं चल पाई। उन्होंने निखिल पटेल के खिलाफ केन्या और मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई है और तलाक लेने का फैसला किया है। बता दें कि शालीन भनोट और दलजीत कौर की पहली मुलाकात उनके शो 'कुलवधु' के सेट पर हुई थी। सेट पर पहले दोस्त बनने और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। वहीं दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में उनका तलाक हो गया। कपल का एक बेटा जेडन भी है, जिसकी कस्टडी एक्ट्रेस के पास है। वह अपने बेटे के साथ आए दिन बाहर घूमने जाती रहती हैं और जेडन को खुश रखने के उसके हर सपने को पूरा करने की कोशिश भी कर रही है। दोनों पति को छोड़ एक्ट्रेस अपने बेटे संग अब अकेले जिंदगी बीता रही हैं।

2 बार टूटी चुकी है इस एक्ट्रेस की शादी

हाल ही में दलजीत को सोशल मीडिया पर उनके कुछ फैंस ने शालीन भनोट से पैचअप करने की सलाह दी है। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शालीन को ये जानने में कोई दिलचस्प नहीं है कि उसके बेटे के साथ क्या हो रहा है और मुझे फिर से उनके पास जाना मंजूर नहीं है। वहीं दलजीत कौर ने पिछले साल 2023 में ही केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। शादी के बाद अभिनेत्री अपना काम-धाम छोड़कर बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गईं, लेकिन शादी के कुछ ही महीने बाद वह वापस भारत आ गईं। इसके बाद अभिनेत्री ने कुछ पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनके पति निखिल ने उन्हें धोखा दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement