Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. पहले चीटिंग का लगाया आरोप अब लुटा रही हैं प्यार, पति संग अनबन के बीच दलजीत कौर ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

पहले चीटिंग का लगाया आरोप अब लुटा रही हैं प्यार, पति संग अनबन के बीच दलजीत कौर ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर पति संग अनबन के बीच एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की शादी के कुछ खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल से कैसे मुलाकात हुई और बच्चों के बारे में भी बात करते नजर आ रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 01, 2024 16:37 IST
dalljiet kaur Nikhil Patel Separation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दलजीत कौर ने पहले चीटिंग का लगाया आरोप अब लुटा रही हैं

दलजीत कौर ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपने दूसरे पति निखिल पटेल से अलग होने का कारण बताया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया था कि निखिल ने उन्हें धोखा दिया है। जब से टीवी एक्ट्रेस ने पति पर चीटिंग का आरोप लगाया तब से वह लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। दलजीत ने ससुराल और अपने पति निखिल के अपमानजनक व्यवहार के बारे में बताते हुए एक नोट भी शेयर किया था। जवाब में, निखिल ने तर्क दिया था कि वे अपनी शादी इसलिए नहीं निभा पाए क्योंकि दलजीत कौर केन्या में एडजस्ट नहीं कर पा रही थी।

आरोप लगाने के बाद पति संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

पति संग अनबन के बीच दलजीत कौर ने अपनी दूसरी शादी का एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में उनकी शादी, हल्दी और रिसेप्शन के कुछ खास पल दिखाए गए हैं। वीडियो में, निखिल की की बेटी भी दलजीत की तारीफ करते हुए कहती है कि वह खुश है कि उसके पिता को कोई मिल गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस दलजीत ने भी जेडन संग अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। वह वीडियो में दोनों को एक-दूसरे पर प्यार लूटते देख सकते हैं।

निखिल पटेल-दलजीत कौर की पहली मुलाकात

दलजीत कौर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, '1 साल 3 महीने पहले'। इस वीडियो में दलजीत कौर और निखिल पटेल की हल्दी से लेकर शादी तक की सारी रस्मों की झलक देखनो को मिलेगी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी। वीडियो में निखिल बातचीत करते हुए बता रहे हैं कि उनकी जब बातें शुरू हुईं तो उन्हें थोड़ा घबराहट हुई। दोनों ने बातें शुरू कीं और फिर एक-दूसरे के बारे में बताया, जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया।

दलजीत कौर की दूसरी शादी 

10 मार्च 2023 को दलजीत कौर ने निखिल पटेल से शादी की। दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। दलजीत की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उनकी शादी शालीन भनोट से हुई थी, लेकिन 2015 में अभिनेत्री ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद तलाक दे दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement