Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. ACP के एक इशारे पर दया फिर तोड़ेगा दरवाजा! CID करेगी खूनी खेलों का खुलासा, सामने आई पहली झलक

ACP के एक इशारे पर दया फिर तोड़ेगा दरवाजा! CID करेगी खूनी खेलों का खुलासा, सामने आई पहली झलक

एक बार फिर टीवी के पर्दे पर सीआईडी की टीम नजर आएगी। एसीपी प्रद्युमन, इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत की तिकड़ी एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। नए अंदाज के साथ इस शो की एक झलक भी सामने आई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 24, 2024 19:26 IST
CID- India TV Hindi
Image Source : DESIGN IMAGE सीआईडी की कास्ट।

जब भी टीवी के सबसे पॉपुलर टीवी शोज की बात की जाएगी, उसमें निर्देशक बी.पी. सिंह के जासूसी शो सीआईडी ​​का नाम जरूर शामिल होगा। करीब 20 सालों तक इस सीरियल ने भारत के घर-घर में लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इस शो ने न सिर्फ सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि बदलते टीवी ट्रेंड के बीच एक कल्ट इंडियन शो भी बन गया। जब शो खत्म हुआ तो सोशल मीडिया 'एक युग का अंत' पोस्ट से भर गया था। फैंस इस शो की वापसी की मांग करने लगे थे। इस शो की स्टारकास्ट की भी खूब तारीफें होने लगी थी। इसके किरदार, एसीपी प्रद्युमन, दया, अभीजीत और फ्रेडी लोगों के दिलों में बस गए थे। अब लगता है मेकर्स को समझ आ गया है कि जनता इस शो को दोबारा देखने के लिए कितनी बेकरार है। 

इस दिन आएगा प्रोमो

जी हां, सीआईडी एक बार फिर टीवी के पर्दे पर वापसी कर रहा है। इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने गुरुवार को सीआईडी ​​के नई सीरीज की घोषणा कर दी है। जी हां! आपका पसंदीदा शो 6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर एसीपी प्रद्युमन, दया और अभीजीत कातिलों का खुलासा करेंगे। इस बार ये शो नए फ्लेवर और अंदाज के साथ आएगा। सामने आई छोटी सी झलक में आप देख सकते हैं कि आग लगी एक साइट पर एसीपी प्रद्युमन पहुंचते हैं। इसके अलावा इंस्पेक्ट दया और इंस्पेक्टर अभिजीत की आंखें दिखाई जाती हैं। इसके साथ ही बताया गया है कि इस शो का पहला प्रोमो 26 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। 

यहां देखें झलक

CID की हो रही वापसी 

CID की शुरुआत साल 1998 में सोनी टीवी पर हुई थी। 2018 तक इस शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। यह शो सालों में एक कल्ट सीरियल बन गया। लोग आज भी इसके कलाकारों जैसे एसीपी प्रद्युमन और दया के बारे में बात करते हैं। अब ये चर्चा फिर बढ़ने वाली है, क्योंकि 6 साल के अंतराल के बाद CID की वापसी सोनी टीवी पर होने जा रही है। गुरुवार को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर CID के नए सीजन का पहला वीडियो शेयर किया। जिसमें आपको एसपी प्रद्युमन (शिवाजी साटम), इंस्पेक्टर दया (दयानंद शेट्टी) और सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) की झलक देखने को मिलती है। मेकर्स ने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, 26 अक्टूबर को एक ब्लॉकबस्टर प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जाएगा।' इस घोषणा के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है।

सीआईडी है ​​एक कल्ट शो 

जिस तरह रामानंद सागर के पौराणिक शो 'रामायण' और बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' को छोटे पर्दे का कल्ट सीरियल माना जाता है, उसी आधार पर 'सीआईडी' ​​को भी वह दर्जा हासिल है। हर एपिसोड में सीआईडी ​​की टीम एक दिलचस्प केस का सस्पेंस सुलझाती है, जिसे देखना फैंस को खूब पसंद आता है। उम्मीद है कि सीआईडी ​​2 में इस स्पाई थ्रिलर टीवी शो में और भी सस्पेंस देखने को मिलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement