Friday, July 05, 2024
Advertisement

BB OTT 2 की मनीषा रानी ने पूरा किया पापा का एक और सपना, दिया ऐसा तोहफा कि छलक पड़ीं पिता की आंखें

बिग बॉस ओटीटी 2 से घर-घर में छा जाने वाली बिहार की मनीषा रानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मनीषा सोशल मीडिया का तो जाना-माना नाम थी हीं, साथ ही साथ अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी वह अपने कदम जमा रही हैं। इस बीच मनीषा का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह अपने पापा को एक शानदार तोहफा देती नजर आ रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 04, 2024 17:37 IST
manisha rani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीषा रानी ने अपने पापा को दिया खास तोहफा।

बिग बॉस ने कई स्ट्रगलर्स को इंडस्ट्री और देश में पहचान दिलाई है। कई लोगों को फर्श से अर्श पर पहुंचाया है। इन्हीं नामों में से एक मनीषा रानी भी हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मनीषा रानी ने जब बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली, हर तरफ छा गईं। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। आज भले ही मनीषा रानी फेमस हो चुकी हैं, लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने खर्च चलाने के लिए वेट्रेस तक का काम किया। मनीषा ने एक्टिंग जगत में अपना करियर बनाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था, क्योंकि तब उनका परिवार उनके इस फैसले के खिलाफ था। लेकिन, अब मनीषा उस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वह अपने घरवालों के अपने पिता के सपने पूरे कर रही हैं।

मनीषा ने अपने पापा को दिया गिफ्ट

मनीषा रानी ने हाल ही में अपने अपने पिता को एक शानदार तोहफा दिया, जिसे देखकर उनके पिता की आंखें भी नम हो गईं। जाहिर है, बेटी की मेहनत और सक्सेस को देखकर मनीषा के पिता गर्व से भर चुके होंगे। अब हाल ही में मनीषा ने अपने पिता का एक ऐसा सपना पूरा किया, जिसके बारे में उन्होंने शायद ही सोचा होगा। मनीषा ने अपने पिता को एक ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की है, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई है।

मनीषा ने पापा को गिफ्ट की शानदार कार

मनीषा ने अपने पिता को एक शानदार कार गिफ्ट की है। इससे पहले भी मनीषा ने एक मर्सेडीज कार खरीदी थी, उसकी कीमत 40 लाख से भी ज्यादा है। वहीं पिछले दिनों मनीषा ने गांव में जमीन खरीदकर अपने पिता का घरवाना शुरू किया था, जबकि गांव में उनका एक घर पहले से है। पिता का एक सपना पूरा करने के बाद अब मनीषा ने अपने पापा का दूसरा सपना भी पूरा कर दिया है। 

फैंस ने की मनीषा की तारीफ

मनीषा ने ब्लैक कलर की XUV700 का टॉप मॉडल खरीदा है, जिसकी कीमत 15 लाख से शुरू होकर 25 लाख के बीच है। मनीषा ने सोशल मीडिया पर पापा को कार गिफ्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सनरूफ पर खड़े होकर अपने पापा के साथ डांस करते और अपनी खुशी जाहिर करते देखा जा सकता है। इसके बाद मनीषा के पापा इमोशनल हो जाते हैं और बेटी को गले लगा लेते हैं। मनीषा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे पापा की नई कार।' इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं और मनीषा को नई कार की बधाई दी है इसी के साथ फैंस ने मनीषा की तारीफ भी की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement