Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. इस मशहूर एक्ट्रेस ने शादी के 1 दिन बाद ही पति संग डिलीट की तस्वीरें, बोली- 'एंग्जायटी हो...'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने शादी के 1 दिन बाद ही पति संग डिलीट की तस्वीरें, बोली- 'एंग्जायटी हो...'

'बिग बॉस 8' फेम रेनी ध्यानी ने 5 जुलाई को शादी की थी और अपने पति संग तस्वीरें शेयर की। वहीं फिर दूसरे दिन शादी की फोटोज डिलीट कर दी। इसके पहले उन्होंने पहले शादी तोड़ नौ महीने का आध्यात्मिक ब्रेक लिया था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 08, 2024 9:46 IST
एक्ट्रेस ने शादी के 1...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस ने शादी के 1 दिन बाद ही पति संग डिलीट की तस्वीरें

रेनी ध्यानी टेलीविजन की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। रेनी ध्यानी को 'बिग बॉस 8' और 'रोडीज' जैसे रियलिटी शो से जबरदस्त नेम फेम मिला है। 5 जुलाई, 2024 को रेनी ध्यानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि उन्होंने एक अरेंज मैरिज सेट-अप में शादी कर ली है। हालांकि, सोशल मीडिया सनसनी ने जल्द ही इस पोस्ट को हटा दिया और कारण बताते हुए एक नोट भी शेयर किया। एक्ट्रेस रेनी ध्यानी ने शादी के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया से पति संग पोस्ट की गई तस्वीर को डिलीट कर हलचल मचा दी।

रेनी ध्यानी की हुई शादी

अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए रेनी ध्यानी ने लिखा, 'अरेंज मैरिज लव मैरिज में बदल गई जब उनके बीच की दूरी एक छोटी सी मुस्कान से बदल गई।' रेनी अपने पति के साथ अपनी तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इससे पहले, उन्होंने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया था, 'जब आपको एहसास होता है कि कुछ ही दिनों में, आप अपने पति से हर बात के लिए बातचीत करते दिखाई देने वाले हैं।' सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट वायरल होते ही खलबली मच गई थी।

Renee Dhyani

Image Source : INSTAGRAM
रेनी ध्यानी ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

रेनी ध्यानी ने क्यों डिलीट की शादी की तस्वीरें?

रेनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया, 'असुविधा के लिए खेद है। हालांकि, आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया, लेकिन सही समय पर सही तरीके से ये खुशखबरी अपडेट की जाएगी। @इंस्टाग्राम यार तुम ही रुक जाते हो। इतने सारे कॉल, इतने सारे मैसेज, मुझे और चिंता हो गई है।' सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कारण बताते हुए कहा कि वह सही समय पर ये खबर सबके साथ शेयर करने वाली है।

रेनी ध्यानी की प्रोफेशनल लाइफ

बताते चलें कि बिग बॉस फेम रेनी ध्यानी 'ये तेरी गलियां', 'कसम तेरे प्यार की' और 'चंद्रकांता' जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। रेनी ध्यानी को आखिरी बार 'आपकी नजरों ने समझा' में देखा गया था। रेनी काफी समय से काम और अभिनय की दुनिया से दूर थीं और उनके प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखना मिस कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement