Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'बिग बॉस 18' का हिस्सा नहीं होंगी निया शर्मा! फैंस को दिया झटका, 'सॉरी' बोल किया कन्फ्यूज

'बिग बॉस 18' का हिस्सा नहीं होंगी निया शर्मा! फैंस को दिया झटका, 'सॉरी' बोल किया कन्फ्यूज

'बिग बॉस 18' का आज 6 अक्तूबर को प्रीमियर होने वाला है। इसके पहले फैंस के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में हिस्सा नहीं लेंगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 06, 2024 13:49 IST
Nia Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 18' का हिस्सा नहीं होंगी निया शर्मा

सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस सीजन 18 के होस्ट बन क बार फिर धमाका करते दिखाई देने वाले हैं। आज, 6 अक्तूबर को होगा इस शो का प्रीमियर होने वाला है। 'बिग बॉस 18' में ड्रामा, लड़ाई और मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए कंटेस्टेंट्स भी तैयार हो चुके हैं। जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा लोकप्रिय रियलिटी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक थीं, लेकिन उनके फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। निया शर्मा अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगी और ये अपडेट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है, जिसके बाद से उनके फैंस के बीच खूब हलचल देखने को मिल रही है।

बिग बॉस 18 में नहीं होगी निया शर्मा की एंट्री

निया शर्मा के प्रशंसकों को ये बात जानकार निराशा होगी कि उन्होंने अपना फैसला बदल दिया है और वह 'बिग बॉस 18' में हिस्सा नहीं लेंगी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निया शर्मा ने 'बिग बॉस 18' में न जाने का  फैसला लेते हुए लिखा,'प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए नोट है... मैंने आप सभी को निराश कर दिया है। आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया, प्यार और दिया! मुझे एक बार घर के अंदर जाने का मन हुआ और मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 14 वर्षों में क्या कमाया है। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे चर्चा नें बने रहना पसंद नहीं है, लेकिन प्लीज मुझे दोष न दें। यह मैं नहीं थी।'

Nia Sharma

Image Source : INSTAGRAM
निया शर्मा

निया शर्मा ने फैंस को किया निराश

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले की रात को 'बिग बॉस 18' में निया शर्मा के एंट्री करने की घोषणा की गई थी। वहीं 'बिग बॉस 18' के घर में अपनी पसंदीदा निया शर्मा को न देखकर फैंस काफी निराश होने वाले हैं। 'बिग बॉस 18' के मेकर्स अपकमिंग सीजन के शानदार लॉन्च के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। टाइम का तांडव की थीम पर आधारित यह सीजन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाला है क्योंकि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के भविष्य की भविष्यवाणी करते दिखाई देने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement