Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Bigg Boss 18: घर के अंदर का पहला वीडियो आया सामने, बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर देख कहेंगे- 'ये क्या बवाल है'

Bigg Boss 18: घर के अंदर का पहला वीडियो आया सामने, बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर देख कहेंगे- 'ये क्या बवाल है'

'बिग बॉस 18' के घर के अंदर का पहला वीडियो आ चुका है, जिसे देख आपको मानव विकास के शुरुआती दौर की याद आ जाएगी। बिग बॉस का घर इस गुफा में तब्दील हो गया है। सलमान खान के शो में इस बार समय का तांडव देखने को मिलेगा, जिसे कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में कई तरह के बदलवा देखने को मिलने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 05, 2024 9:35 IST
Bigg Boss 18- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 18 के घर में दिखीं खास चीजें

'बिग बॉस 18' का घर इस बार कैसा होने वाला है। इसको लेकर दर्शकों के मन में कई सवाल थे, जिसका जवाब इस वीडियो में छुपा हुआ है। 6 अक्टूबर से शुरू होने वाले टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो में से एक BB 18 को इस बार भी सलमान खान स्वैग के साथ होस्ट और रोस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। इस बार थीम 'समय का तांडव' है। मेकर्स ने 'बिग बॉस 18' के घर का एक शानदार वीडियो शेयर किया, जिसे देख आपको लगेगा की आप मानव विकास के शुरुआती दौर में आ गए हो। शो में इस बार टाइम ट्रैवल, अतीत और भविष्य की सैर कराने की बात हो रही है।

बिग बॉग का घर बना भूल भुलैया

'बिग बॉस 18' का घर इस बार गुफाओं और किलों पर बेस्ड है जो मानव विकास के शुरुआती को दिखाता है। इस बार बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इंटीरियर डिजाइन देख हैरान है कि ये सब इतने परफेक्ट तरीके से कैसे पेश किया है। इस साल, घर में गुप्त प्रवेश द्वार, छिपे हुए दरवाजे और कैमरे हैं और कुछ ऐसे स्थान भी हैं जो आसानी से दिखाई नहीं दे सकते हैं। जैसे ही कोई बगीचे में जाएगा तो वह किसी कमरे की ओर चला जाएगा। ऐसे में 'बिग बॉस 18' का घर कंटेस्टेंट्स के लिए भूल भुलैया साबित होने वाला है।

बेडरूम से किचन तक बिग बॉस की होगी नजर

'बिग बॉस 18' के बाथरूम की थीम तुर्की हम्माम से प्रेरित है और इसके प्रवेश द्वार पर एक विशाल ट्रोजन हॉर्स है, जिसमें बैठने के लिए जगह है। लिविंग रूम को कुछ खास तरह की मिट्टी के मिश्रण से बनाया है, जिसमें बीच में एक बड़ी डाइनिंग टेबल रखी गई है। रसोई को गुफा की तरह डिजाइन किया गया है, जबकि बेडरूम किसी किले की तरह डिजाइन किया है। वहीं जेल घर का एक दिलचस्प हिस्सा है। खास बात ये कि घर के हर कोने में आपको कैमरे के रूप में बिग बॉस की आंखें देखने को मिलने वाली है। इस बार बिग बॉस का घर आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार और प्रॉडक्शन डिजाइनर वनिता कुमार की जोड़ी ने तैयार किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement