Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Bigg Boss 18 की पहली फाइट, चटनी के पीछे मचा बवाल, टीवी एक्टर से भिड़ी नॉर्थ-ईस्ट की एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 की पहली फाइट, चटनी के पीछे मचा बवाल, टीवी एक्टर से भिड़ी नॉर्थ-ईस्ट की एक्ट्रेस

बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। 6 अक्टूबर को शो का प्रीमियर हुआ, जिसमें होस्ट सलमान खान ने दर्शकों को सभी कंटेस्टेंट्स से मिलवाया। शो के शुरू होते ही घर में लड़ाई-झगड़ों की भी शुरुआत हो गई है। इस सीजन की पहली लड़ाई ने घर में भी खलबली पैदा कर दी।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 08, 2024 7:12 IST
Bigg Boss 18- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहजादा धामी पर भड़कीं चुम दरांग

बिग बॉस 18 की धमाकेदार शुरुआत के साथ ही घर में कंटेस्टेंट्स के बीच तू-तड़ाक भी शुरू हो गई है। पहले तजिंदर बग्गा और रजत दलाल एक-दूसरे से भिड़ गए और अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शहजादा धामी भी लड़ते-भिड़ते दिखाई दिए। शहजादा धामी का नॉर्थ ईस्ट एक्ट्रेस चुम दरांग से जबरदस्त झगड़ा हो गया, जिसके चलते बात गाली-गलौज तक जा पहुंची। 6 अक्टूबर को ही दबंग होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 18 का आगाज किया था, ऐसे में दर्शकों को उम्मीद थी कि बिग बॉस हाउस में एक-दो दिन तो शांति बरकरार रहेगी। घरवाले एक-दूसरे को समझने में समय लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

चुम दरांग और शहजादा धामी में झगड़ा

शो के पहले एपिसोड के साथ ही घरवालों में तकरार शुरू हो गई है। शहजादा धामी और चुम दरांग के बीच क्षेत्रवाद के टॉपिक को लेकर झगड़ा हुआ, जिस पर अब यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं। दरअसल, चुम दरांग अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। वह राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई हैं।

चटनी के पीछे हुआ झगड़ा

दरअसल, चुम ने कोई नॉर्थ-ईस्ट की स्पेशल चटनी बनाई होगी, जिसे खाकर शहजादा धामी को मिर्ची लगती है। वह कहते हैं- 'मिर्ची लग रही है।' इस पर चुम कहती हैं- 'इस चटनी से?' शहजादा चुम से पूछते हैं- 'ये तुम्हारे उधर की है ना?' ये सुनते ही अभिनेत्री बुरी तरह भड़क उठती हैं और शहजादा से पूछती हैं-  'तुम्हारा मतलब क्या है?' इसके बाद वह कहती हैं- 'मैं इंडियन हूं और मुझे तुम्हारी इस बात से अपमानित महसूस हुआ।' शहजादा कुछ कहते इससे पहले ही चुम एक्टर को गाली देने लगती हैं, जिस पर शहजादा को भी गुस्सा आ जाता है। शहाजादा चुम से कहते हैं- 'तुम विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश कर रही हो।' शहजादा धामी और चुम दरांग के बीच हुए झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विवियन ने शहजादा को दिए एक्टिंग टिप्स

हाल ही में एक और प्रोमो सामने आया था, जहां विवियन डीसेना, शहजादा धामी को एक्टिंग टिप्स देते नजर आए थे। विवियन, शहजादा को कहते हैं- 'पहले हीरो बनने में बहुत समय लगता था, इसीलिए वही 10-15 दिखेंगे आपको आज की तारीख में।' शहजादा कहते हैं- 'आपने ये तब किया, जब ऑडियंस थी टेलीविजन पर।' विवियन इस पर कहते हैं- 'अपने काम पर ध्यान दो, फिर से... रिजल्ट के बारे में सोचोगे तो कभी सफल नहीं हो पाओगे।' शहजादा इस पर विवियन से पूछते हैं- 'आप इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से कैसे टिके हो।' विवियन ने जवाब में कहा- 'सुन मेरी बात, क्या आज की तारीख में सीरियस एक्टर्स, क्या एक्टर्स होते हैं? एक्टिंग की बात कर रहा हूं, गुड लुक्स या बॉडीज की नहीं। आपकी प्राइमरी जॉब है एक अच्छा एक्टर बनना। इसीलिए सक्सेस रेशियो कम हो गया है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement