Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट हुआ हादसे का शिकार, बाल-बाल बची जान

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट हुआ हादसे का शिकार, बाल-बाल बची जान

'बिग बॉस 17' फेम सनी आर्य उर्फ तहलका भाई एक खतरनाक हादसे का शिकार हो गए। यूट्यूबर अपनी पत्नी दीपिका के लिए नई गाड़ी खरीदने गए थे तभी दोस्त और परिवार संग जश्न में डूबे तहलका भाई के पास गैस बैलून ब्लास्ट हो जाता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 06, 2024 9:00 IST
Sunny Aryaa AKA Tehelka- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तहलका भाई हुए हादसे का शिकार

'बिग बॉस 17' फेम सनी आर्य जिन्हें तहलका भाई के नाम से भी जाना जाता है। तहलका भाई को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आई है। सनी आर्य खतरनाक हादसे का शिकार हो गए। इस खबर के बाद से उनके फैंस के बीच जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है। बिग बॉस कंटेस्टेंट, यूट्यूबर और कॉमेडियन तहलका को इस हादसे के बाद तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस हादसे में उनका एक हाथ जल गया। सोशल मीडिया पर सनी के फैंस उनकी रिकवरी के लिए दुआ कर रहे हैं।

सनी आर्य हुए हादसे का शिकार

तहलका भाई को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' पहचान मिली थी। वहीं एक बार फिर सनी आर्य चर्चा में आ गए हैं, लेकिन इस बार कारण कुछ और है। तहलका भाई फायर एक्सीडेंट में घायल हो गए। यूट्यूबर अपने घर के बाहर नई गाड़ी खरीदने का जश्न मना रहे थे तभी उनकी पत्नी दीपिका अपने हाथ में जैसे ही गैस बैलून जलती है वो ब्लॉस्ट हो जाता है, जिसमें सनी आर्य का हाथ जल जाता है। यूट्यूबर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस हादसे की जानकारी यूट्यूबर की पत्नी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दी थी।

Sunny Aryaa AKA Tehelka

Image Source : INSTAGRAM
तहलका भाई हुए हादसे का शिकार

तहलका भाई की बाल-बाल बची जान

वायरल वीडियो में तहलका भाई स्ट्रेचर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सनी आर्या की पत्नी दीपिका अपने हाथ में गैस बैलून जलती हैं तभी वो इस हादसे का शिकार हो जाते हैं। उनकी पत्नी दीपिका आर्या और आस-पास खड़े लोगों को कोई चोट नहीं आई है। वहीं टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में तहलका भाई ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि वो अब ठीक हैं, लेकिन पूरी तरह से रिकवर होने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

कौन हैं तहलका भाई

सनी आर्य एक फेमस यूट्यूबर और कॉमेडियन हैं, जिन्हें लोग तहलका भाई के नाम से जानते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें असली पहचान 'बिग बॉस 17' से मिली है। इस शो में उन्होंने धूम मचा दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement