Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, नील भट्ट ने खोया आपा

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, नील भट्ट ने खोया आपा

'बिग बॉस 17' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। जहां घर में रोज चोरी हो रही है तो वहीं अब कपल्स के बीच खतरनाक फाइट भी शो में शुरू हो गई है। लेटेस्ट एपसोड में देखने को मिलेगा की ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन की लड़ाई के बीच नील भट्ट, अंकिता पर अपना आपा खो देता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 06, 2023 16:18 IST
Bigg Boss 17 aishwarya sharma vicky jain Neil Bhatt ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के घर में ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और विक्की जैन-अंकिता लोखंडे की दोस्ती में खटास आती दिख रही है। नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के साथ तीखी लड़ाई होती दिख रही है। इसकी शुरुआत विक्की द्वारा ऐश्वर्या से पूछने से होती है कि उन्होंने उसे रियलिटी शो से बाहर होने के लिए क्यों नॉमिनेट किया। इसी बात के बाद चारों में गरमागरमी हो जाती है। कपल्स लड़ाई में आपना नियंत्रण खो देते हैं और बहसबाजी हो जाती है। ऐश्वर्या गुस्से में अंकिता को 'चुड़ैल' कह देती है।

ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता को गुस्से में कहा कुछ ऐसा 

सबसे पहले ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच लड़ाई शुरू होती है तभी अंकिता लोखंडे बीच में कूद पड़ती है और नील भट्ट से बहस करना शुरू कर देती हैं। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि वह गुस्से में एक-दूसरे को अशब्द कहने लगते हैं। 'बिग बॉस 17' के प्रोमो में विक्की और नील की पत्नियां भी लड़ाई करती दिखाई दे रही हैं। नील के बारे में अंकिता कहती हैं, 'तुम ऐसे ही हो? फिर तुम दिखावा क्यों कर रहे थे?' जब वह नील से पूछती है कि क्या वह स्थिति को समझने में सक्षम है, तो वह उस पर उग्र तरीके से नील चिल्लाता है और उसे अंकिता को पागल कहते हैं। ऐश्वर्या भी अंकिता पर चिल्लाती हुई आती है और उस पर चिल्लाती है, उसे 'चुडैल' कहकर बुलाते हैं।

यहां देखें वीडियो:

बिग बॉस 17 की अब तक की सबसे खतरनाक लड़ाई 

इस लड़ाई में बस हाथा-पाई नहीं हुई हैं, लेकिन एक-दूसरे को काफी अशब्द बोले गए हैं। इस बार बिग बॉस के घर में ये अभी तक की सबसे खतरनाक लड़ाई है। इस झगड़े को देख आपके भी होश उड़ जाए। नॉमिनेशन को लेकर विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच हुई गहमागहमी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस बार सलमान खान के शो में प्यार और दोस्ती को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो रही है। लोगों को बिग ब़स का ये सीजन खूब पसंद आ रहा है। 

बिग बॉस के बारे में 

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल बाहर गई, जिसके बाद इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी शो से बाहर हो गईं। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं। 

ये भी पढ़ें-

19 साल बाद ईशा देओल ने फिर से मचाई 'धूम', वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत ये सेलेब्रिटीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement