Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अब्दु रोजिक की हो गई सगाई, लेकिन होने वाली दुल्हन की नहीं हुई मुंह दिखाई

अब्दु रोजिक की हो गई सगाई, लेकिन होने वाली दुल्हन की नहीं हुई मुंह दिखाई

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में अब्दू अपनी मंगेतर को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह सूट-बूट में काफी जच रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 11, 2024 8:54 IST
Abdu rozik- India TV Hindi
Image Source : X अब्दू रोजिक ने कर ली सगाई

टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से हर किसी का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक जल्द ही एक से दो होने वाले हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज देते हुए ये खुलासा किया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साथ ही दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु ने अपनी होने वाली दुल्हन के लिए जो हीरे की अंगूठी की खरीदी थी उसकी भी झलक दिखाई थी। वहीं अब हाल ही में अब्दु रोजिक ने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

अब्दु रोजिक ने शेयर की सगाई की तस्वीरें

अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह हाथ में  दिल के शेप की हीरे की अंगूठी लिए अपनी होने वाली दुल्हन को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अब्दु को अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनेता हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस दौरान अब्दु रोजिक ने  अपनी होने वाली दुल्हन का दीदार फैंस को नहीं करवाया है। इस तस्वीर में उनकी एक झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वह सफेद बुर्के में नजर आ रही हैं। अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- अल्हम्दुलिल्लाह। इसके साथ ही अब्दु ने अपनी सगाई की डेट भी रिवील की है। उन्होंने बताया कि उनकी सगाई इस साल 24 अप्रैल को हुई थी, हालांकि उन्होंने इसका खुलासा अब किया है। 

अब्दु रोजिक की इस दिन होगी शादी

बता दें कि अब्दु रोजिक 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दी थी।बता दें कि सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दु रोजिक की होने वाली पत्नी शारजाह की हैं। अब्दु रोजिक 19 साल की अमीराती लड़की से शादी करने जा रहे हैं।  

अब्दु रोजिक के बारे में

अब्दू रोजिक एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार और सिंगर हैं। वो एक ताजिक गायक भी हैं। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक ने छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति बना ली है। अब्दु रोजिक सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस शो से वह दुनिया भर में फेमस हो चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement