Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'बिग बॉस OTT 3' कंटेस्टेंट ने शादी से पहले दिखाया खूब टशन, अपने ही संगीत में छिपाया बेगम का चेहरा,

'बिग बॉस OTT 3' कंटेस्टेंट ने शादी से पहले दिखाया खूब टशन, अपने ही संगीत में छिपाया बेगम का चेहरा,

'बिग बॉस OTT 3' कंटेस्टेंट अदनान शेख शादी करने वाले हैं। शादी से पहले संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस खास मौके पर वो पूरे स्टाइल में पहुंचे। उनके साथ होने वाली बेगम भी नजर आईं, लेकिन अभी भी फैंस को उनका चेहरा देखना नसीब नहीं हुआ है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 24, 2024 11:02 IST
Adnan Sheikh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM होने वाली बेगम के साथ अदनान शेख।

'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट रहे अदनान शेख सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अदनान शेख ने शो में बतौर वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी। उनका सफर शो में काफी छोटा रहा और पहले ही हफ्ते उन्हें बाहर कर दिया गया था। भले ही वो घर में कम ही दिन रहे लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। शो से बाहर होने की वजह कम वोट्स नहीं थे, बल्कि इम्युनिटी टास्क में हुई उनकी हार ने उन्हें घर से बाहर पहुंचा दिया था। अब अदनान एक बार फिर चर्चा में हैं। अदनान शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले उन्होंने एक ग्रैंड संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें उनके दोस्त और को-कंटेस्टेंट भी शामिल हुए। 

मास्क में छिपा था होने वाली बेगम का चेहरा

फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में पहचाने जाने वाले अदनान शेख अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी कर रहे हैं। शादी से पहले उन्होंने संगीत सेरेमनी में खूब स्टाइल दिखाया है। वो अपनी होने वाली बेगम के साथ ओपन रूप कन्वर्टिबल कार में संगीत के वेन्यू पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने 'कब तक जवानी छिपाओगी रानी...' पर खूब डांस भी किया।  इस सेरेमनी में अदनान का पूरा टशन देखने को मिला, अगर कुछ नहीं दिखा तो वो उनकी होने वाली बेगम का नूर। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसका क्या मतलब है तो बता दें, अदनान की होने वाली पत्नी का चेहरा देखने को नहीं मिला। हर वीडियो में उनका कवर्ड फेस ही नजर आया।

यहां देखें वीडियो

संगीत में शामिल हुए ये सितारे

दरअसल सामने आए सभी वीडियो में अदनान की होने वाली बेगम आयशा गोल्डन लहंगे में नजर आईं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया था, जिसके चलते उनके चेहरे की झलक दुनिया के सामने नहीं आ सकी। अदनान शेरवानी पहने दिखे, वहीं आयशा उनका हाथ थामे नजर आईं। दोनों की जोड़ी की खूबसूरत झलकियां सामने आई हैं। इस ग्रैंड संगीत सेरेमनी में विशाल पांडे और शिवानी जैसे 'बिग बॉस OTT 3' कंटेस्टेंट शामिल हुए।  'बिग बॉस OTT 3' विनर सना मकबूल भी अपने दोस्तों के साथ पहुंचीं नजर आईं। सना मकबूल ने इस ओकेजन के लिए लाइट ग्रीन शरारा सूट कैरी किया था। उनके खास दोस्त फैजू भी संगीत का हिस्सा बने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement