Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'अनुपमा' ने टीआरपी में मचाया कोहराम, 'गुम है किसी के प्यार में' नहीं इस शो ने हिलाई सबकी गद्दी

'अनुपमा' ने टीआरपी में मचाया कोहराम, 'गुम है किसी के प्यार में' नहीं इस शो ने हिलाई सबकी गद्दी

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। टॉप 10 शोज में 'अनुपमा' ने एक बार से धमाका कर दिया है। शो हर हफ्ते की तरह फिर से पहले स्थान पर बना हुआ है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से 'गुम हैं किसी के प्यार में' तक का हाल कुछ ऐसा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 26, 2024 12:52 IST
TRP- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीवी टीआरपी रिपोर्ट

बार्क इंडिया टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। साल 2024 के इस हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिला है, जिसमें 'अनुपमा' के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' की इस बार टीआरपी में काफी बदलाव देखने को मिला। वहीं 'अनुपमा' अपनी जगह टीआरपी में बनाए हुए है। इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में 'अनुपमा' पहले नंबर की गद्दी पर बनी है, लेकिन लीप के बाद भी 'गुम है किसी के प्यार में' को टीआरपी में कोई खास फायदा नहीं हो रहा है। 'झनक' ने टीआरपी में अच्छी रेटिंग के साथ कमबैक किया है। यहां जानें टॉप 10 शोज की टीआरपी।

अनुपमा

टीवी सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट में छा हुआ है। रूपाली गांगुली के शो में दूसरे लीप के बाद रेटिंग बढ़ी है। इस हफ्ते ये शो 2.5 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर है।

झनक
कृशाल आहूजा और हिबा नवाब अभिनीत 'झनक' 2.2 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है जो अपनी दिलचस्प कहानियों से दर्शकों को बांधे हुए है। 'झनक' ने इस बार कमाल कर दिया है। ये शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' को टक्कर देने में सफल रहा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
2.1 की रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। शो का मौजूदा ट्रेक, अरमान और अभिरा के मेल-मिलाप पर बेस्ड है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसमें समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित लीड रोम में हैं।

गुम है किसी के प्यार में
2.1 की रेटिंग के साथ पांचवें स्थान से चौथे स्थान पर पहुंच गया है। लीप के साथ सात साल की बड़ी छलांग और शक्ति अरोड़ा के जाने के बाद शो में हितेश भारद्वाज की एंट्री हुई है जो अपनी नई कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

उड़ने की आशा
नेहा हरसोरा और कंवर ढिल्लों अभिनीत धारावाहिक 'उड़ने की आशा' इस सप्ताह 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया है।

लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट
1.9 की रेटिंग के साथ छठे स्थान पर है। इस शो की होस्ट भारती सिंह हैं। इस शो में आपको कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह विक्की जैन और अंकिता लोखंडेराहुल वैद्य और एली गोनी रीम समीर शेख और जन्नत जुबैरकरण कुंद्रा और अर्जुन बिजलानीसुदेश लहरी जैसे स्टार्स देखने को मिलेंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
इस बार टीआरपी में टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हाल बेहाल दिखा। 1.6 की रेटिंग हासिल करते हुए 14वें स्थान से सातवें स्थान पर छलांग लगाई है।

मेरा बालम थानेदार
इस सप्ताह 1.5 अंक की रेटिंग प्राप्त कर नौवें स्थान से आठवें स्थान पर पहुंच गया है। 'मेरा बालम थानेदार' की कहानी लोगों को पसंद आने लगी है। 

मंगल लक्ष्मी
टीआरपी लिस्ट में इस सप्ताह 1.5 रेटिंग के साथ ये सीरियल नौवें स्थान पर आ गया है। सीरियल की स्टार कास्ट और कहानी की वजह से ये शो अभी तक टीआरपी में टीका हुआ है।

भाग्य लक्ष्मी
1.5 रेटिंग के साथ 12वें से 10वें स्थान पर आ गया है। शो ने एक हफ्ते में ही शानदार कमबैक कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement