Monday, September 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'बिग बॉस' फेम आयशा खान के साथ सुनसान रास्ते पर हुआ कुछ ऐसा, किया दिल दहलाने देने वाला खुलासा

'बिग बॉस' फेम आयशा खान के साथ सुनसान रास्ते पर हुआ कुछ ऐसा, किया दिल दहलाने देने वाला खुलासा

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने उनके साथ एक होटल के बाहर सुनसान रास्ते पर हुई एक दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बताया है और अपने फैंस को कुछ सलाह भी दी हैं। वीडियो में आयशा खान रोते हुए बताती है कि दो अनजान आदमी ने उनके साथ क्या किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 12, 2024 19:09 IST
Ayesha Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयशा खान ने किया दिल दहलाने वाला खुलासा

इंस्टाग्राम की मशहूर इनफ्लुएंसर और 'बिग बॉस' फेम आयशा खान ने हाल ही में हैदराबाद के एक होटल में उनके साथ हुए एक दर्दनाक हादसे के बारे में बताया है। चोट लगने के कारण आयशा को सोने में बहुत दिक्कत होती है, जिसके कारण उन्हें इस बार किसी और होटल में सोना पड़ा था। वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि होटल के बाहर दो अनजान आदमी उनसे झूठ बोल कर मिले थे और उनके करीबी दोस्त इकरा का नाम लिया। इस वीडियो में एक्ट्रेस ये दुखद घटना बताते हुए रोते दिखाई दे रही हैं।

आयशा खान संग अनजान आदमी ने की अजीब हरकत

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आयशा ने बताया कि कैसे वह कहीं से होटल लौट रही थीं। तभी दो लोगों  उनसे मिलने इकरा का नाम लेकर मिलने आए। उनमें से एक ने खुद को इकरा का दोस्त बताया जो आयशा की सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। उसने बताया कि वह हैदराबाद में उनसे इसके पहले मिल नहीं पाया था, लेकिन इस बार वह उनसे मिलने का ये मौका नहीं खोना चाहता था। हालांकि, जैसे-जैसे बातचीत आगे बढ़ी, उस व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह उस दिन सुबह 9 बजे से उनका इंतजार कर रहा था। आयशा को यह बात अजीब लगी क्योंकि वह वाकई इकरा का दोस्त था तो उसे इतने लंबे समय तक इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं थी।

आयशा खान के साथ हुई दिल दहलाने वाली घटना

आयशा खान को होटल के बाहर सुनसान रास्ते पर देख दोनों उनसे जबरदस्ती फोटो क्लिक करने के लिए कहते हैं, लेकिन वह बिना सोचे उनसे बात करने में लगी रहती हैं। आयशा ने आगे बताया कि उस आदमी ने पूछा कि वह अब फिर कब मिल सकते हैं तो आयशा ने मेरे मैनेजर से इस बारे में बात कर लेना, लेकिन उसने उनका पर्सनल नंबर लेने पर जोर दिया तो आयशा ने मना कर दिया। दोनों को इस तरह सुनसान रास्ते पर बदतमीजी करता देख आयशा खान डर गईं और वहां से जल्दी से चली गईं। बातचीत तब और भी ज़्यादा परेशान करने वाली हो गई जब उसने लगातार उसकी मौजूदा शूटिंग लोकेशन के बारे में पूछा, जिस पर आयशा ने जवाब दिया कि उसके मैनेजर के पास सारी जानकारी होगी। फिर उस आदमी ने उसके साथ इस तरह हाथ मिलाया कि वह असहज महसूस करने लगी।

आयशा खान ने फैंस को दी सलाह

इसके बाद, आयशा ने इकरा को इस उन अनजान आदमी के बारे में पूछने के लिए कॉल किया तो पता चला की वो झूठ बोल रहे थे।, जिसके बाद उन्होंने जबरदस्त झटका लगा और बताया कि वो कोई स्टॉकर हो सकते हैं। बाद में उस आदमी ने उनके मैनेजर से संपर्क किया और बताया कि वो किसी क्लब का अध्यक्ष है। आयशा इस घटना को शेयर करते हुए कहा कि अजनबियों से दूर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement