Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. भारी-भरकम लंहगा पहने स्कूटी पर निकलीं रुपाली गांगुली, कर दी बड़ी गलती, भड़क उठे लोग

भारी-भरकम लंहगा पहने स्कूटी पर निकलीं रुपाली गांगुली, कर दी बड़ी गलती, भड़क उठे लोग

अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस भारी-भरकम साड़ी पहने स्कूटी पर बैठकर कहीं जाती नजर आ रही हैं। वीडियो में लोगों ने रुपाली गांगुली की एक बड़ी गलती पकड़ ली और उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 22, 2024 16:37 IST
Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में रुपाली गांगुली का वीडियो

रुपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं और उनका सीरियल 'अनुपमा' टीवी का टॉप शो है। पिछले कुछ दिनों से रुपाली गांगुली का ये शो कलाकारों के लगातार शो छोड़ने की वजह से चर्चा में है। इस बीच अनुपमा यानी रुपाली गांगुली अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। रुपाली गांगुली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्कूटी पर घूमती नजर आ रही हैं। उन्होंने भारी-भरकम लहंगा पहना है और ढेर सारा मेकअप भी किया है। इसी गेटअप में रुपाली मुंबई की सड़कों में स्कूटी पर घूमती देखी जा सकती हैं और अपने इस वीडियो के चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

चर्चा में रुपाली गांगुली का लेटेस्ट वीडियो

रुपाली गांगुली वीडियो में किसी इवेंट से निकलकर स्कूटी पर कहीं जाती नजर आ रही हैं। लेकिन, इसमें लोगों ने उन्हें एक बड़ी गलती करते पकड़ लिया। दरअसल, इस वीडियो को देखकर कुछ लोग खासे नाराज हो गए हैं क्योंकि अभिनेत्री ने स्कूटी राइड के दौरान हेलमेट नहीं लगाया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि मुंबई पुलिस को इसके चलते अभिनेत्री के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।

भारी-भरकम लहंगा पहन निकलीं रुपाली गांगुली

वीडियो में रुपाली गांगुली भारी-भरकम लहंगा पहने एक स्कूटी के पास खड़ी नजर आ रही हैं। इसके बाद वह साथ खड़े ब्लैक टी-शर्ट पहने शख्स के फोन में कुछ देखती हैं और फिर इसी स्कूटी में सवार होकर निकर जाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और इसे ट्रैफिक नियमों के खिलाफ बता रहे हैं। वहीं कुछ का पूछना है कि क्या सेलिब्रिटीज का चालान नहीं कटता?

रुपाली को बिना हेलमेट देख भड़के यूजर

रुपाली गांगुली को बिना हेलमेट मुंबई की सड़कों पर देखकर एक शख्स ने वीडियो में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- 'बिना हेलमेट के स्कूटी, एक्शन लीजिए।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'मैं होता तो मेरा तो चालान कट जाता।' वीडियो देखकर की यूजर अभिनेत्री को निशाने पर ले रहे हैं और ट्रैफिक नियमों का पालन करने की सलाह दे रहे हैं।

अनुपमा में लीड रोल निभा रही हैं रुपाली गांगुली

बता दें, अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले करती हैं। हालांकि, शो पिछले कुछ दिनों से अलग वजहों से चर्चा में है। सीरियल को पिछले कुछ दिनों में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और काव्या का किरदार प्ले करने वाली मदालसा शर्मा ने अलविदा कह दिया। इससे पहले भी शो को तोषु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, पारस कलनावत और अनेरी वजानी जैसे कलाकारों ने अचानक छोड़ दिया था। हाल ही में ऐसी भी चर्चाएं थीं कि अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना भी ये शो छोड़ सकते हैं, लेकिन फिलहाल वह शो का हिस्सा बने हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement