Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Anupamaa: बा ने बापूजी को सबके सामने लगाया थप्पड़, देखकर खिलखिला उठी अनुपमा, ताली पीटकर हंसी!

Anupamaa: बा ने बापूजी को सबके सामने लगाया थप्पड़, देखकर खिलखिला उठी अनुपमा, ताली पीटकर हंसी!

'अनुपमा' सीरियल इन दिनों अलग-अलग वजहों से चर्चा में है। पिछले दिनों वनराज और काव्या जैसे अहम किरदार निभाने वाले कलाकारों ने शो छोड़ दिया। इस बीच अनुपमा के बा और बापूजी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बा को बापूजी को तमाचा जड़ते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 06, 2024 7:40 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बा ने बापूजी को मारा थप्पड़!

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल और पसंदीदा सीरियल्स में से है और टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर रहता है। शो शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना रहता है। शो की कहानी ही नहीं कलाकार भी अब ये हर घर का फेवरेट धारावाहिक बन चुका है। अनुपमा में बा-बापूजी के किरदार को भी खूब पसंद किया जाता है। इस बीच अनुपमा के बा-बापूजी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बा, बाबूजी को खींचकर तमाचा जड़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

चर्चा में बा-बापूजी का वीडियो

दरअसल, अनुपमा के बा-बापूजी का ये वीडियो स्टार परिवार अवॉर्ड्स का है। स्टार परिवार अवॉर्ड्स 13 अक्टूबर को दर्शकों के बीच दस्तक देगा। ऐसे में चैनल की ओर से अवॉर्ड शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में बा-बापूजी का किरदार निभाने वाले अल्पना बुच और अरविंद वैद्य अनारकली और सलीम बने नजर आ रहे हैं। अनारकली बनीं बा दीवार तोड़ देती हैं और सेल्फी लेते हुए बाहर आती हैं। जैसे ही सलीम बने बापूजी बा को देखते हैं उन्हें फ्लाइंग किस देते हैं। लेकिन, तभी सलीम बने बापूजी पर दूसरी लड़कियां टूट पड़ती हैं और बापूजी दूसरी लड़कियों के साथ सेल्फी लेने लगते हैं।

बा ने बापूजी को मारा थप्पड़

ये देखते ही बा गुस्से में लाल-पीली हो जाती हैं और जाकर सलीम बने बापूजी को तमाचा जड़ देती हैं। ये देखकर ऑडियंस में मौजूद रुपाली गांगुली खिलखिलाकर हंस पड़ती हैं और ताली पीटने लगती हैं। वीडियो में रुपाली गांगुली का रिएक्शन भी बेहद मजेदार है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से ये सीरियल किसी और ही वजह से चर्चा में है। पिछले दिनों शो के दो बड़े कलाकारों ने इसे अलविदा कह दिया। पहला तो वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और दूसरी काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने ये शो छोड़ दिया। 

लीप के बाद इन नामों पर चर्चा

दूसरी तरफ ऐसी भी चर्चा है कि अनुपमा में 15 लीप आने वाले हैं। खुद मदालसा शर्मा भी इस ओर इशारा कर चुकी हैं। ऐसे में शो में नए कलाकारों की एंट्री के भी चर्चे होने लगे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो में लीप के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानी शिवांगी जोशी अनुज कपाड़िया की बेटी आद्या के किरदार में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा तन्वी हेगड़े के भी शो में एंट्री के चर्चे हैं। तन्वी 'सोन परी' में 'फ्रूटी' के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थीं। हालांकि, वह इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement