Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अनुपमा की दुश्मनों से हुई दोस्ती, पाखी-बरखा के साथ किया 'गंगनम स्टाइल' वाला डांस!

अनुपमा की दुश्मनों से हुई दोस्ती, पाखी-बरखा के साथ किया 'गंगनम स्टाइल' वाला डांस!

Anupamaa: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप 'अनुपमा' को बरखा और डिंपी के साथ देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 04, 2023 20:16 IST
 Anupamaa aka rupali ganguly dance in gangnam style with barkha and dimpi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa: 'अनुपमा' में इन दिनों अपनी शानदार कहानी और ट्विस्ट के चलते टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है।'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' को 'अनुपमा' जबरदस्त टक्कर दे रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो सोशल मीडिया पर इन दिनों रोमिल और अधिक के बीच हो रहे ड्रामे को लेकर चल रहा है। रुपाली गांगुली रील लाइफ में जितनी परेशान नजर आ रही हैं। उतना ही रियल लाइफ में अपने सेट पर सभी के साथ मजे कर रही हैं। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

अनुपमा की दुश्मनों से हुई दोस्ती

अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को देख आप चौक जाएंगे। जी हां इस रील में आप अनुपमा को उनकी ऑनस्क्रीन दुश्मनों के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने अपने ऑनस्क्रीन दुश्मनों के साथ वीडियो बनाई हो। इसके पहले भी अनुपमा कई बार उनके साथ अपनी शानदार वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। 

अनुपमा ने गंगनम स्टाइल में किया डांस
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अपनी जेठानी बरखा और बहू डिंपी  साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अनुपमा, बरखा और डिंपी बरका के साथ 'गंगनम स्टाइल' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। वीडियो में रुपाली ने पर्पल और ब्लू साड़ी पहनी है तो वहीं बरखा ग्रीन कलर की साड़ी डिंपी ने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है।

अनुपमा की स्टार कास्ट 
इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा, 'देशी गंगनम।' इस शो की शुरुआत में रुपाली के साथ एक्टर सुधांशु पांडे लीड रोल में थे, लेकिन अब शो में गौरव खन्ना उनके साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

 

बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा का हुआ निधन, खुशियों के बीच देओल परिवार में छाया मातम

MTV Roadies 19 से रातों-रात गायब हुए कंटेस्टेंट्स, सोनू सूद के जाल में फंसे प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की टीम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मची खलबली, जन्माष्टमी के जश्न में होगा जबरदस्त बवाल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement