Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Anupamaa 16 May Update: अनुपमा को डांस क्लास के पहले दिन पड़ेगी डांट, अमेरिका ट्रिप केंसिल होने की आई नौबत?

Anupamaa 16 May Update: अनुपमा को डांस क्लास के पहले दिन पड़ेगी डांट, अमेरिका ट्रिप केंसिल होने की आई नौबत?

Anupamaa 16 May Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में अब अनुपमा की जिंदगी का अगला पड़ाव सामने आ चुका है। आज से वह डांस क्लास जाना शुरू करेगी। लेकिन इस शुरूआत में ही गुरु मां की डांस पड़ने वाली है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 16, 2023 12:53 IST
Anupamaa 16 May Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 16 May Update

Anupamaa 16 May Spoiler: टीवी टीआरपी लिस्ट के टॉप शो 'अनुपमा' में हमेशा नए बवाल होते रहते हैं। यही वजह है कि शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो में आज से अनुपमा की जिंदगी का नया अध्याय शुरू होने वाला है। वह गुरु मां मालती देवी की क्लास ज्वाइन करने वाली है, जो काफी कड़क स्वभाव की हैं। ऐसे में अनुपमा को पहले ही दिन गुरु का क्रोध झेलना पड़ेगा। इतना ही नहीं उसका अमेरिका का कॉन्ट्रैक्ट भी केंसिल हो सकता है। आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में 'अनुपमा' में क्या-क्या होने वाला है।  

अनुपमा अब जिएगी सिर्फ खुद के लिए 

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आज 15 मई को आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डिंपी के फोन पर अनुज का मैसेज आया है कि वह उसकी और समर की शादी के फंग्शन में शामिल होने के लिए माया और छोटी अनु के साथ आ रहा है। यह बात सुनकर किंजल, तोषू, समर, वनराज और बा सभी को बुरा लगता है। डिंपी बताती है कि अनुज क्योंकि लड़की वाला है तो वह आधे फंग्शन कपाड़िया हाउस से करना चाहता है साथ ही शादी का आधा खर्च भी देगा। यह बात सुनकर और भी सबका दिमाग गर्म हो जाता है। लेकिन अनुपमा इस बार काफी समझदारी और बिना इमोशनल हुए फैसला लेगी। वह मन ही मन सोचेगी कि एक महीने में अमेरिका जाना, समर की शादी और अनुज का आना हो रहा है। लेकिन वह अब भटकेगी नहीं अपने करियर पर फोकस रहेगी। वह मन में सोचती है कि वह अमेरिका जाएगी और किसी को भी अपनी उड़ान के बीच में नहीं आने देगी। वह कहती है कि एक फैसला अनुज ने लिया था और अब एक फैसला मैं ले रही हूं।

सपने में गुरु मां की छड़ी से पिटेगी अनुपमा 

यह सीन सीधे डांस क्लास के दरवाजे से शुरू होता है, जहां डांस शुरू हो चुका है और अनुपमा लेट है। ऐसे में गुरु मां गुस्से में अनुपमा को छड़ी से माना शुरू करती हैं और अमेरिका जाने वाला कॉन्ट्रैक्ट केंसिल करने की बात करती हैं। यह सुनते ही अनुपमा की नींद खुलती है और वह शुक्र मनाती है कि यह सपना था। वह कान्हा जी से दुआ करती है कि उसका यह सपना कभी पूरा न हो। जिसके बाद वह जल्दी-जल्दी तैयार होकर घर से निकलती है। 

बुरा सपना होगा सच 

लेकिन इस बार कान्हा जी अनुपमा की बात नहीं मानेगे, वह क्लास में पूरे 3 मिनट लेट पहुंचती है और उसे गुरु मां सजा देती हैं। वह उसे एक पैर पर खड़ा रखती हैं और सच में कॉन्ट्रैक्ट केंसिल करने की धमकी देती हैं। इस पर अनुपमा कहती है कि उसके बेटे की शादी है। यह बात सुनकर गुरु मां और गुस्सा हो जाती हैं कि बेटे की शादी में क्या जरूरी है कि मां अपने करियर को दरकिनार कर दे? अनुपमा गुरु मां से माफी मांगती है और आगे से ऐसी गलती न करने का वादा करती है। 

YRKKH New Promo: अक्षरा का अतीत ला रहा है उसकी जिंदगी में नई मुश्किलें, अभिमन्यु-अभिनव को भूलकर अभीर के लिए जंग लड़ेगी अक्षु

अनुज अब माया का होकर आएगा वापस

आने वाले एपिसोड के प्रीकैप में दिखाया गया कि समर और डिंपी की शादी के पहले कार्यक्रम सत्यनारायण कथा में अनुज आया है, लेकिन वह छोटी का पिता ही नहीं बल्कि माया का साथी बनकर भी आया है। अनुज जब अनुपमा के साथ होगा तो माया के आते ही वह उसके पीछे हो जाएगा।  

Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement